खेल

IPL 2020: बैंगलोर के खिलाफ धुंआधार पारी खेलने वाले इशान किशन इन खिलाड़ियों से सीख रहे हैं गुर

इशान किशन ने खेली थी तूफानी पारी
इशान किशन ने खेली थी तूफानी पारी

रॉयल चैंलेंजर बैंगलोर (RCB) के खिलाफ 99 रन की धुंआधार पारी खेलने वाले इशान किशन (Ishan Kishan) ने कहा कि वह कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पंड्या जैसे सीनियर खिलाड़ियों से इस खेल के गुर सीख रहे हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) जैसे-जैसे आगे बढ़ता जा रहा है, वैसे-वैसे इस टूर्नामेंट का रोमांच भी फैन्स और खिलाड़ियों के बीच बढ़ता जा रहा है. भारत में तकरीबन छह महीने तक क्रिकेट ठप रहने के बाद 19 सितंबर आईपीएल का रोमांच लौट आया है. इस टूर्नामेंट में इस बार कई उलटफेर और बदलाव देखने को मिल रहे हैं. कई दिग्गज खिलाड़ी जहां संघर्ष करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ युवा खिलाड़ी नई ऊर्जा के साथ अपना दमखम दिखा रहे हैं. कमलेश नागरकोटी, शिवम मावी, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ, इशान किशन जैसे कई युवा खिलाड़ी अपने खेल से सभी को चौंका रहे हैं.

ये युवा खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में अपने साथी खिलाड़ियों और कोचों से बहुत कुछ सीख रहे हैं. रॉयल चैंलेंजर बैंगलोर (RCB) के खिलाफ 99 रन की धुंआधार पारी खेलने वाले इशान किशन (Ishan Kishan) ने कहा कि वह कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पंड्या जैसे सीनियर खिलाड़ियों से इस खेल के गुर सीख रहे हैं.

मुंबई इंडियंस के युवा बल्लेबाज इशान किशन ने कहा कि उन्होंने आईपीएल में सीखा है कि टी20 मैच सिर्फ बड़े शॉट लगाने के बारे में नहीं है, बल्कि खेल के दूसरे पहलू भी प्रतियोगिता के परिणाम को प्रभावित करते हैं.



IPL 2020: बड़े बदलाव कर सकती है MI और SRH, ये होगी Predicted Playing 11!
झारखंड के इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा, ''मैं पिछले तीन साल से उनके साथ काम कर रहा हूं और मुझे पता है कि वे कैसे खेल की योजना बनाते हैं. यह केवल ताकत के बारे में नहीं है. यह खेल को आखिर तक ले जाने और गेंदबाजों पर दबाव डालने के बारे में हैं.''

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अगले मुकाबले के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ''उनकी टीम में कुछ अच्छे गेंदबाज है. मुझे पता है कि यह एक छोटा स्टेडियम है, लेकिन साथ ही, अगर हमें ढीली गेंदें नहीं मिलती हैं, तो हमें उन गेंदों का सम्मान करना होगा.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज