IPL 2020: कायरन पोलार्ड ने लिया ऐसा कैच कि सचिन तेंदुलकर भी हो गए फैन, देखिए खास वीडियो

कायन पोलार्ड ने लिया शानदार कैच
कायन पोलार्ड ने लिया शानदार कैच

कायरन पोलार्ड (Keiron Pollard) ने शानदार कैच लेकर राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के स्टार जोस बटलर (Jose Buttler) को पवेलियन भेजा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2020, 9:55 AM IST
  • Share this:
अबु धाबी. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के स्टार ऑलराउंडर कायरन पोलार्ड (Keiron Pollard) टीम का अहम हिस्सा हैं. कई बार उनकी तूफानी बल्लेबाजी ने मुंबई को रोमांचक मैच जिताए हैं. वहीं मंगलवार के मुकाबले में अपनी शानदार फील्डिंग से भी पोलार्ड ने साबित किया कि वह मुंबई के स्टार क्यों हैं. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ शेख जायद स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में उन्होंने जॉस बटलर (Jos Butler) का अहम कैच लपका और पवेलियन भेजा. उनका यह कैच देखकर खुद बटलर भी हैरान रह गए थे.

पोलार्ड का कैच देखकर सब रह गए हैरान
मुंबई ने राजस्थान को 194 रनों का लक्ष्य दिया था. लक्ष्य का पीछा करते हुए जोस बटलर शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे. वह 44 गेंदों में 70 रन बनाकर खेल रहे थे. 14वें ओवर की तीसरी गेंद पर जोस बटलर ने बड़ा शॉट खेला. पोलार्ड लॉन्ग ऑन पर फील्डिंग कर रहे थे. वह बाएं और बढ़े और कैच लपका, हालांकि गेंद हाथ में आते ही फिसल गई लेकिन उसके जमीन पर गिरने से पहले पोलार्ड ने दूसरे हाथ से उसे गेंद पकड़ ली.
सचिन तेंदुलकर ने की कैच की तारीफबटलर खुद यह कैच देखकर काफी हैरान रह गए. दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए इस कैच के बारे में लिखा, 'हाहाहा सिर्फ कायरन पोलार्ड ही ऐसे कैच ले सकते हैं.'.




पोलार्ड इसके अगले ही ओवर में बल्लेबाजी करने आए और टॉम कर्रन का विकेट हासिल किया. पोलार्ड को इस मुकाबले में बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला, लेकिन अपनी फील्डिंग और गेंदबाजी से उन्होंने टीम की जीत में अपनी भूमिका निभाई. मुंबई इंडियंस की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 193 रन बनाए वहीं इसके बाद राजस्थान रॉयल्स की पूरी टीम 136 रन के कुल स्कोर पर आउट हो गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज