खेल

    Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    IPL 2020: ये है मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स की Playing 11

    IPL 2020: ये है मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग 11
    IPL 2020: ये है मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग 11

    मुंबई इंडियंस ने अपना पहला मैच गंवाया था, कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) का है इस सीजन का पहला मैच

    • News18Hindi
    • Last Updated: September 23, 2020, 7:32 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के पांचवें मुकाबले में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स (MI Vs KKR) की टक्कर हो रही है. अबु धाबी में हो रहे मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी का फैसला किया. कोलकाता ने मॉर्गन, रसेल, कमिंस और सुनील नरेन के तौर पर 4 विदेशी खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया है. रोहित शर्मा ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है. उनकी टीम में ट्रेंट बोल्ट, जेम्स पैटिंसन, क्विंटन डीकॉक और कायरन पोलार्ड के तौर पर 4 विदेशी खिलाड़ियों को मौका दिया है.

    ये है मुंबई और कोलकाता की प्लेइंग इलेवन
    मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा, क्विंटन डीकॉक, सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी, हार्दिक पंड्या, कायरन पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट, जेम्स पैटिंसन और राहुल चाहर.

    कोलकाता की प्लेइंग इलेवन- शुभमन गिल, सुनील नरेन, नीतीश राणा, ऑयन मॉर्गन, दिनेश कार्तिक, आंद्रे रसेल, निखिल नायक, पैट कमिंस, कुलदीप यादव, संदीप वॉरियर, शिवम मावी.
    KKR vs MI, IPL 2020 Live Score: कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस का लाइव स्कोरकार्ड



    IPL 2020: 3 साल बाद हुई इस तूफानी ऑलराउंडर की वापसी, लगाता है लंबे-लंबे छक्के!

    कोलकाता पर भारी है मुंबई 
    आईपीएल के इतिहास पर गौर करें तो मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स पर दबदबा बनाया हुआ है. मुंबई इंडियंस और कोलकाता के बीच कुल 25 मुकाबले हुए हैं, जिसमें से 19 में मुंबई और महज 6 में कोलकाता को जीत मिली है. हालांकि यूएई में केकेआर ने मुंबई को हराया है. बता दें यूएई में मुंबई इंडियंस कभी कोई मैच नहीं जीत पाई है. पिछले मैच में भी मुंबई ने चेन्नई सुपरकिंग्स से मैच गंवा दिया था. पिछले पांच मैचों में केकेआर ने मुंबई को 1 ही मैच में हराया है, 4 में रोहित शर्मा की टीम को जीत मिली है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज