खेल

IPL 2020: मुंबई इंडियंस ने '17 गेंदों' में बना डाले 86 रन, गेंदबाजों की पिटाई देख कोच कुंबले की आंखें भर आई!

IPL 2020: पंड्या और पोलार्ड ने डेथ ओवर्स में मचाई 'तबाही'
IPL 2020: पंड्या और पोलार्ड ने डेथ ओवर्स में मचाई 'तबाही'

किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के गेंदबाजों की डेथ ओवर्स में बेहद खराब प्रदर्शन जारी, आखिरी 6 ओवर में लुटा दिये 104 रन.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 1, 2020, 9:51 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के बल्लेबाजों का प्रदर्शन तो अच्छा रहा है लेकिन उसके गेंदबाजों ने बेहद ही निराशाजनक प्रदर्शन किया है. डेथ ओवर्स में पंजाब की टीम सबसे ज्यादा रन लुटाने वाली टीम है. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीता हुआ मैच हारने वाली पंजाब की टीम ने कोई सबक नहीं लिया और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ भी डेथ ओवर्स में बेहद ही खराब गेंदबाजी की. अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में गेंदबाजों को मदद मिलती है लेकिन इसके बावजूद किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाजों ने इस मैदान पर 10 छक्के लगवा दिये.

अबु धाबी में पंजाब की खराब गेंदबाजी
अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में पंजाब के गेंदबाजों ने शुरुआत अच्छी की, तेज गेंदबाज कॉटरेल ने पहले ही ओवर में डीकॉक को शून्य पर निपटा दिया. मिडिल ओवर्स में भी मुंबई की टीम खुलकर नहीं खेल पाई. पंजाब के गेंदबाजों ने इशान किशन और रोहित शर्मा को खुलकर रन नहीं बनाने दिये. रोहित शर्मा ने भी 40 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया, लेकिन आखिरी 6 ओवरों में मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों ने जैसे पंजाब पर धावा ही बोल दिया.

आखिरी 6 ओवर में मुंबई इंडियंस ने मचाया 'गदर'
रोहित शर्मा ने अपना अर्धशतक पूरा करते ही पंजाब के गेंदबाजों पर हमला बोल दिया. रोहित शर्मा ने 16वें ओवर में जिम्मी नीशम के ओवर में दो छक्के, दो चौके लगाए और कुल 22 रन बटोरे. अगले ही ओवर में रोहित शर्मा आउट हो गए लेकिन रनों का सिलसिला नहीं रुका.



हार्दिक-पोलार्ड ने मचाई 'तबाही'
पोलार्ड और हार्दिक पंड्या ने पंजाब की खराब गेंदबाजी का फायदा उठाते हुए महज 23 गेंदों में 67 रनों की साझेदारी कर डाली. मुंबई के बल्लेबाजों ने आखिरी 36 गेंदों में 104 रन बना डाले. इस दौरान रोहित शर्मा-हार्दिक पंड्या और पोलार्ड ने 9 छक्के और 8 चौके लगा डाले. मुंबई के पहले 10 ओवर में सिर्फ 62 रन थे लेकिन 20 ओवर में ये टीम 191 रनों तक पहुंच गई.

केएल राहुल की खराब कप्तानी, कुंबले दिखे बेबस
केएल राहुल पहली बार आईपीएल में कप्तानी कर रहे हैं और उनका अनुभवी ना होना टीम को खल रहा है. केएल राहुल ने अपने तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल के ओवर पहले ही खत्म करा दिये और आखिरी ओवर उन्होंने ऑफ स्पिनर के. गौतम को दिया, जिन्होंने आखिरी 6 गेंदों पर 4 छक्के लगवा दिये. अपने गेंदबाजों की पिटाई देख हेड कोच अनिल कुंबले बेबस दिखे और वो गेंद को बाउंड्री पार जाते हुए देखते रहे. पंजाब की टीम ऐसा ही प्रदर्शन करती रही उसका इस साल प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल हो जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज