खेल

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स-मुंबई इंडियंस के बीच कौन जीतेगा मैच? सौरव गांगुली ने दिया ये जवाब

IPL 2020: मुंबई और चेन्नई के मैच पर ये बोले सौरव गांगुली
IPL 2020: मुंबई और चेन्नई के मैच पर ये बोले सौरव गांगुली

आईपीएल 2020 में पहला मुकाबला चेन्नई और मुंबई (Chennai Super Kings Vs Mumbai Indians) के बीच होने वाला है, मुकाबले पर सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और शाहरुख खान ने प्रतिक्रिया दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 19, 2020, 5:48 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 का आगाज चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस (Chennai Super Kings Vs Mumbai Indians) के बीच मुकाबले से होगा. अबु धाबी के शेख जायद में होने वाले इस मैच में ये अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल है कि जीत किसकी होगी. मुंबई और चेन्नई दोनों ही आईपीएल की सबसे मजबूत टीमें मानी जाती है. मुंबई इंडियंस ने चार बार और चेन्नई ने तीन बार ट्रॉफी पर कब्जा जमाया है. इस मुकाबले से पहले बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. गांगुली से पूछा गया कि मुंबई और चेन्नई के मुकाबले में कौन जीतेगा तो दादा के पास कोई जवाब नहीं था.

चेन्नई बनाम मुंबई के मैच पर ये बोले दादा
सौरव गांगुली ने इस मुकाबले के विजेता का सीधे तौर पर नाम नहीं लिया लेकिन उन्होंने कहा कि ये मैच बेहद ही कड़ा हो सकता है. बंगाली पत्रिका आनंद बाजार पत्रिका से खास बातचीत में गांगुली ने कहा, 'आज के मैच की फेवरेट टीम बता पाना मुश्किल है. चेन्नई और मुंबई दोनों ही बेहद अच्छी टीमें हैं. दोनों ने मिलाकर कुल 7 बार आईपीएल जीता है.'

शाहरुख खान ने दिया धोनी-रोहित को संदेश
इस बीच बॉलीवुड के किंग खान और केकेआर के मालिक शाहरुख खान ने भी चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस को पहले मैच के लिए शुभकमानाएं दी. शाहरुख खान ने ट्वीट कर लिखा, 'आज के मैच के लिए ऑल द बेस्ट मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स. सभी खिलाड़ियों के स्वस्थ रहने और अच्छे मैच की कामना करता हूं. रोहित शर्मा और एमएस धोनी अच्छा प्रदर्शन करना. आप लोगों को देखने के लिए इंतजार नहीं हो पा रहा है. 6 फीट दूरी से गले मिलता हूं.'



सचिन तेंदुलकर बोले-चेन्नई और मुंबई जैसी टक्कर जरूरी
इस बीच सचिन तेंदुलकर ने भी मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होने वाले मुकाबले पर अपनी प्रतिक्रिया दी. तेंदुलकर ने कहा कि किसी भी मुकाबले की सफलता के लिए चेन्नई और मुंबई इंडियंस जैसी टक्कर होनी जरूरी है. सचिन बोले कि दोनों ही टीमों के फैंस करोड़ों में हैं और दोनों ही टीमें काफी मजबूत भी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज