खेल

चेन्नई से हार के बाद विराट कोहली को लगा एक और झटका, बाहर हो सकता है ये स्टार गेंदबाज

टीम के तेज गेंदबाज को चोट लगी है और वह बाहर हो सकते हैं.
टीम के तेज गेंदबाज को चोट लगी है और वह बाहर हो सकते हैं.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangaore) को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में अहम मोड़ पर आकर करारा झटका लगा है. टीम के तेज गेंदबाज को चोट लगी है और वह बाहर हो सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2020, 2:35 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangaore) को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में अहम मोड़ पर आकर करारा झटका लगा है. टीम के तेज गेंदबाज को चोट लगी है और वह बाहर हो सकते हैं. आरसीबी के मुख्य फिजियोथेरेपिस्ट इवान स्पीचली ने बताया ह कि तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) का दाहिना अंगूठा रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 18वें ओवर में चोटिल हो गया. 18वें ओवर की आखिरी गेंद पर सैनी का दाहिने हाथ का अंगूठा चोटिल हो गया था और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था.

टीम के फिजियो ने कहा कि नवदीप सैनी आगे खेलने के लिए फिट हैं या नहीं, इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता. इवान स्पीचली ने कहा, ''उनके दाएं हाथ के अंगूठे में लगी है. इसकी वजह से उन्हें कुछ टांके भी आए हैं. हमारे पास हाथ के सर्जन हैं, जिन्होंने उनका इलाज किया है. इसलिए हम उन्हें रातभर मॉनिटर करेंगे और देखेंगे कि क्या वह अगले मैच के लिए तैयार हैं या नहीं.

अर्धशतक लगाने के बाद संजू सैमसन ने बाइसेप्स दिखा कर मनाया था जश्न, जानिए क्या थी खास वजह



उन्होंने आगे कहा, ''विराट कोहली के साथ चार-पांच साल ऐसा ही कुछ कोलकाता में हुआ था. हमने खून रोक दिया था और शतक जड़ा था। इसके बाद एक प्लास्टिक सर्जन ने उन्हें टांके लगा दिए थे, लेकिन दुर्भाग्य से आप इन दोनों चोटों की तुलना नहीं कर सकते. कुछ लोग इस मैनेज कर सकते हैं और कुछ नहीं. इसकी वजह यह भी है कि नवदीप सैनी की चोट उनके गेंदबाजी वाले हाथ पर है, ऐसे में यह उन पर बहुत दबाव डालता है. मुझे यकीन नहीं है कि वह कब ठीक होंगे.''
इवान ने कहा, ''मैं उम्मीद करता हूं कि वह अगला मैच और बाकी का बचा हुआ पूरा टूर्नामेंट खेल पाएं.'' बता दें कि चेन्नई सुपर किेंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए इस मैच में रुतुराज गायकवाड़ ने नाबाद 65 रनों की पारी खेली, जिससे चेन्नई को मैच जीतने में मदद मिली.

IPL 2020: 'ब्लैक लाइव्स मैटर' के सपोर्ट में हार्दिक पंड्या ने टेके घुटने

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर फिलहाल आईपीएल प्वॉइंट टेबल में 14 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है. आरसीबी ने आईपीएल में अबतक 11 मैच खेले हैं. आरसीबी का अगला मैच बुधवार (28 अक्टूबर) को मुंबई इंडियंस के खिलाफ अबू धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में खेला जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज