खेल

IPL 2020: नीतीश राणा को पत्नी छत पर कराती थी प्रैक्टिस, अब तूफानी पारी खेल बनाया रिकॉर्ड, देखें VIDEO

IPL 2020: नीतीश राणा को पत्नी ने कराई थी लॉकडाउन के दौरान प्रैक्टिस
IPL 2020: नीतीश राणा को पत्नी ने कराई थी लॉकडाउन के दौरान प्रैक्टिस

कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज नीतीश राणा (Nitish Rana) ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 87 रनों की पारी खेली, इसके साथ ही उन्होंने एक बड़ा रिकॉर्ड भी अपने नाम किया

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 6:07 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोलकाता नाइट राइडर्स के युवा बल्लेबाज नीतीश राणा (Nitish Rana) ने गुरुवार को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ दमदार बल्लेबाजी की. नीतीश राणा ने चेन्नई के खिलाफ 61 गेंदों में 87 रनों की पारी खेली. अपनी पारी में राणा ने 4 छक्के और 10 चौके लगाए. अपनी इस पारी के दौरान नीतीश राणा ने सूर्यकुमार यादव को पीछे छोड़ एक बड़ा रिकॉर्ड भी अपने नाम किया.

नीतीश राणा ने सूर्यकुमार को छोड़ा पीछे
नीतीश राणा (Nitish Rana) ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ जैसे ही अपनी फिफ्टी पूरी की वो आईपीएल में सबसे ज्यादा अर्धशतक ठोकने वाले अनकैप्ड खिलाड़ी बन गए. मतलब वो खिलाड़ी जिन्होंने टीम इंडिया के लिए डेब्यू नहीं किया है, उनमें नीतीश राणा के सबसे ज्यादा 11 अर्धशतक हैं. सूर्यकुमार के नाम आईपीएल में 10 अर्धशतक हैं. उनके बाद ईशान किशन-राहुल त्रिपाठी ने 5 अर्धशतक ठोके हैं.

बता दें इस सीजन में केकेआर के लिए सबसे बड़ी पारी खेलने का कारनामा भी नीतीश राणा ने कर दिया है. राणा के 87 रन इस सीजन में केकेआर के लिए सबसे बड़ी पारी है, उन्होंने राहुल त्रिपाठी (81) को पछाड़ा.
नीतीश राणा निभा रहे हैं नया रोल


बता दें बाएं हाथ का ये बल्लेबाज इस सीजन में नए रोल में बल्लेबाजी कर रहे हैं. नीतीश राणा मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज हैं लेकिन पिछले तीन मैचों में कोलकाता उन्हें बतौर ओपनर मैदान पर उतार रही है. नीतीश राणा ने 3 में से 2 मैचों में अर्धशतक भी ठोके हैं.
View this post on Instagram

No ground No problem 🏏

A post shared by Nitish Rana (@nitishrana_official) on




IPL 2020: वरुण चक्रवर्ती ने धोनी को फिर किया बेबस, लगातार दूसरे मैच में बोल्ड मारा

लॉकडाउन में पत्नी ने कराई थी प्रैक्टिस
बता दें लॉकडाउन के दौरान नीतीश राणा (Nitish Rana) अपनी पत्नी के साथ बैटिंग प्रैक्टिस करते दिखे थे. राणा ने लॉकडाउन के दौरान पत्नी साची मारवाह के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिसमें वो छत में बैटिंग प्रैक्टिस कर रहे थे. इस आईपीएल के दौरान साची ने अपने पिता को भी खो दिया. नीतीश राणा ने अर्धशतक ठोक अपने ससुर के नाम की जर्सी लहराकर उन्हें श्रद्धांजलि भी दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज