खेल

गावस्कर ने रोहित शर्मा की इंजरी पर उठाए सवाल, बोले- चोट के बारे में साफ-साफ जानकारी दी जाए

सुनील गावस्कर और रोहित शर्मा
सुनील गावस्कर और रोहित शर्मा

Rohit Sharma Injury Update: हैमस्ट्रिंग इंजरी के चलते रोहित फिट नहीं हैं. ऐसे में वो आईपीएल के बाकी मैचों से भी बाहर हो सकते हैं. इस बीच बीसीसीआई ने कहा कि उनकी इंजरी को मेडिकल टीम मॉनिटर करेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 10:59 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अगले महीने से शुरू होने वाले ऑस्ट्रेलिया दौरे ( India Tour of Australia) के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है. लेकिन टीम में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का नाम नहीं है. कहा जा रहा है कि हैमस्ट्रिंग इंजरी के चलते रोहित फिट नहीं हैं. ऐसे में वो आईपीएल के बाकी मैचों से भी बाहर हो सकते हैं. इस बीच बीसीसीआई ने कहा कि उनकी इंजरी को मेडिकल टीम मॉनिटर करेगी. लेकिन उनकी चोट किस तरह की है और फिलहाल उनकी क्या हालत है इसको लेकर न तो बीसीसीाई की तरफ और ही मुंबई इंडियंस की तरफ से कुछ भी कहा गया है. ऐसे में भारत के पूर्व कप्तान और कॉमेंटेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने बोर्ड और मुंबई इंडियंस के रवैये पर सवाल उठाए हैं.

गावस्कर की मांग
ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम के ऐलान के बाद गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा कि इंजरी के बारे में फैंस को जानने का हक है. उन्होंने कहा, 'फैन्स को ये जानने का हक है कि रोहित शर्मा को टीम में क्यों नहीं शामिल किया गया. बीसीसीआई को ये बताना चाहिए था कि रोहित को आखिर किस वजह से टीम में शामिल नहीं किया गया. उनके चोट के बारे में भी पूरी जानकारी दी जानी चाहिए.'

इस वीडियो से गावस्कर हुए नाराज़
बता दें कि सोमवार को जिस वक्त टीम का ऐलान किया जा रहा था ठीक उसी वक्त मुंबई इंडियंस ने एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में रोहित बैटिंग करते हुए नजर आ रहे थे. गावस्कर ने इस वीडियो पर कहा कि अगर वो पूरी तरह से ठीक नहीं हैं तो फिर वो नेट प्रैक्टिस क्यों कर रहे थे. उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि फ्रेंचाइजी किसी भी हालत में खिलाड़ी को छोड़ना नहीं चाहते हैं. वे नहीं चाहते हैं कि विपक्षी टीम किसी भी तरह से मनोवैज्ञानिक लाभ उठाए. लेकिन ये भारतीय टीम की बात है.'





नेहरा ने भी उठाए सवाल
उधर टीम इंडिया के पूर्व तेज़ गेदबाज़ आशीष नेहरा ने भी रोहित की इंजरी पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा है कि अगर रोहित को गंभीर चोट है तो उन्हें आईपीएल के बाक़ी बचे मैचों में नहीं खेलना चाहिए. बता दें कि रोहित शर्मा 18 अक्टूबर को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के बाद से नहीं खेल पाएं हैं. 23 अक्टूबर को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टॉस से ठीक पहले मुंबई की तरफ से कहा गया रोहित की पैर में हैमस्ट्रिंग इंजरी है. इसके बाद पोलार्ड ने मुंबई की कप्तानी की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज