खेल

IPL 2020: विराट कोहली ने लिखा, 'एक ही क्लास के 4 बच्चे, डिविलियर्स ने तो होमवर्क कर लिया, लेकिन 3 मुसीबत...'

इस तस्वीर में विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, मोहम्मद सिराज और देवदत्त पडिक्कल लाइन से खड़े हुए हैं.
इस तस्वीर में विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, मोहम्मद सिराज और देवदत्त पडिक्कल लाइन से खड़े हुए हैं.

आरसीबी (RCB) के खिलाड़ियों के साथ इस तस्वीर ने विराट कोहली (Virat Kohli) को स्कूल के दिनों की याद दिला दी है. विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2020, 11:39 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 39वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को 8 विकेट के करारी शिकस्त दी. मोहम्मद सिराज की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर आरसीबी ने केकेआर को आठ विकेट पर 84 रन पर रोक दिया. इसके बाद बैंगलोर ने 13.2 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 85 रन बनाकर इस मैच में जीत हासिल की. इस जीत के साथ आरसीबी 14 अंक के साथ आईपीएल प्वॉइंट टेबल में अब दूसरे नंबर पर आ गई है. आरसीबी की इस सफलता से विराट कोहली काफी खुश नजर आ रहे हैं. ऐसे में उन्होंने आरसीबी के तीन खिलाड़ियों के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है और इसका मजेदार कैप्शन भी दिया है.

आरसीबी के खिलाड़ियों के साथ इस तस्वीर ने विराट कोहली (Virat Kohli) को स्कूल के दिनों की याद दिला दी है. विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, मोहम्मद सिराज और देवदत्त पडिक्कल लाइन से खड़े हुए हैं.

IPL की 6 मिस्ट्री गर्ल्स, रातों-रात जिनके दीवाने बन गए लाखों फैंस



इस तस्वीर को शेयर करते हुए विराट ने मजेदार कैप्शन दिया है. विराट ने लिखा है- यह तस्वीर मुझे स्कूल के दिनों में ले गई. एक ही क्लास के चार लड़के और एबी वह बच्चा है, जिसने अपना होमवर्क खत्म किया है और वह तैयार है. बाकी के तीन लड़के जानते हैं कि वह मुसीबत में हैं. विराट की इस तस्वीर पर फैन्स भी काफी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.



बता दें कि आईपीएल 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी. पहले तीन मैचों में कप्तान विराट कोहली भी फ्लॉप साबित हुए थे, राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए चौथे मैच में कप्तान ने फॉर्म में वापसी की. इसके बाद से आरसीबी की परफॉर्मेंस में भी लगातार सुधार देखने को मिल रहा है.

वीरेंद्र सहवाग बोले- ब्रायन लारा के 400 रनों के रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं ये दो बल्लेबाज़

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम प्वाइंट्स टेबल में अब दूसरे नंबर पर है. आरसीबी के खाते में भी 10 मैचों में 7 जीत हैं. आरसीबी की टीम भी प्ले ऑफ की रेस में लगभग पहुंच चुकी है. अब आरसीबी को चेन्नई सुपर किंग्स, मुंबई इंडियंस, सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ बचे हुए मैच खेलने हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज