खेल

IPL 2020: आरसीबी के खिलाड़ियों ने दिखाया अपना सिंगिंग टैलेंट, देखें मजेदार VIDEO

वॉलीबॉल खेलते हुए कप्‍तान विराट कोहली
वॉलीबॉल खेलते हुए कप्‍तान विराट कोहली

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से खिलाड़ियों की मस्ती का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आरसीबी के खिलाड़ी पूल में वॉलीबॉल खेलते हुए और टीम रूम में अपना सिंगिंग टैलेंट दिखाते हुए नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2020, 3:29 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अबतक तीन मैच खेले हैं. इनमें से उन्हें दो में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है. प्वॉइंट टेबल में आरसीबी फिलहाल चार प्वॉइंट्स के साथ तीसरे नंबर पर है. आरसीबी का पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद के साथ हुआ, जिसमें उन्हें 10 रन से जीत मिली. इसके बाद दूसरा मैच किंग्स इलेवन पंजाब के साथ हुआ. इस मैच में आरसीबी को 97 रनों से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा. तीसरा मैच मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच खेला गया. यह मैच टाई रहा, जिसके बाद सुपर ओवर में आरसीबी ने जीत हासिल की। टीम अबतक अच्छा परफॉर्म कर रही है. मुंबई इंडियंस के साथ थ्रीलिंग सुपर ओवर गेम के बाद आरसीबी के खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से रेस्ट डे पर खिलाड़ियों की मस्ती और टीम बॉन्डिंग का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आरसीबी के खिलाड़ियों को पूल में वॉलीबॉल खेलते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि खिलाड़ी पूल में काफी मस्ती कर रहे हैं. यूएई में काफी गर्मी हैं, ऐसे में पूल से जुड़ी किसी भी एक्टिविटी के दौरान खिलाड़ी काफी एन्ज्वॉय करते हैं.


पूल में वॉलीबॉल के बाद आरसीबी के खिलाड़ी टीम रूम में कराओके नाइट का मजा ले रहे हैं. इसमें टीम के खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ सभी ने खूब गाने गाए. इस दौरान विराट कोहली, युजवेंद्र चहल और वाशिंगटन सुंदर भी गाने गाते हुए नजर आए. आरसीबी का यह रेस्ट डे टीम बॉन्डिंग सेशल भी रहा, जिसमें खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की.



यह भी पढ़ें: 

KKR vs RR, Dream 11 Team-Prediction: ये हैं वो 11 खिलाड़ी जिन पर आप लगा सकते हैं दांव, देखें पूरी लिस्ट

SRH vs DC: कश्मीर के अब्दुल समद की IPL 2020 में एंट्री, इरफान ने कहा- बड़ा ऑलराउंडर बनेगा

बता दें कि आरसीबी के कप्तान विराट कोहली आईपीएल के इस सीजन में अबतक कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं. तीन मैचों में उनके बल्ले से केवल 18 रन निकले हैं. विराट ने अबतक तीन मैचों में 14, 1 और 3 रन बनाए हैं, लेकिन उनकी नजरें अब आगे के मैचों पर हैं. विराट और आरसीबी के फैन्स को भी उम्मीद है कि वह आगे के मैचों में अच्छा परफॉर्म करेंगे. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का अगला मैच राजस्थान रॉयल्स के साथ शनिवार को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज