RCB पर जीत के बाद प्रिटी जिंटा ने दी चेतावनी, कहा- KXIP के मैच कमजोर दिलवालों के लिए नहीं हैं

आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब की दूसरी जीत के बाद प्रिटी जिंटा ने एक ट्वीट किया.
आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब की दूसरी जीत के बाद प्रिटी जिंटा ने एक ट्वीट किया.

आईपीएल (IPL 2020) में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को मिली इस दूसरी जीत के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री प्रिटी जिंटा (Preity Zinta) काफी खुश नजर आई. प्रिटी किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन हैं और इस जीत के बाद उन्होंने एक वैधानिक चेतावनी देते हुए ट्वीट किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2020, 5:25 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 31वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalor) के खिलाफ आठ विकेट से जीत दर्ज की. किंग्स इलेवन पंजाब की इस जीत के बाद पॉइंट्स टेबल में 4 अंक हो गए हैं. आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब को मिली इस दूसरी जीत के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री प्रिटी जिंटा (Preity Zinta) काफी खुश नजर आई. प्रिटी किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन हैं और इस जीत के बाद उन्होंने एक वैधानिक चेतावनी देते हुए ट्वीट किया.

इस मैच में कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने 49 गेंदों में 61 रन की पारी खेली. वेस्टइंडीज के लीजेंडरी बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) ने 45 गेंदों पर 53 रन की आक्रामक पारी खेली. राहुल और गेल के बीच दूसरे विकेट के लिए 93 रनों की साझेदारी हुई. इन दोनों बल्लेबाजों के बाद पंजाब के गेंदबाजों ने शानदार खेल दिखाया. मैच के आखिरी ओवर में पंजाब को जीत के लिए सिर्फ दो रन चाहिए थे, लेकिन युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने पहली पांच गेंद में सिर्फ एक रन देकर मैच को रोमांचक बना दिया.





इस दौरान पांचवीं गेंद पर गेल रन आउट हो गए, लेकिन क्रीज पर उतरे निकोलन पूरण (Nicholas Pooran) ने छक्का लगाकर टीम को टूर्नामेंट में दूसरी जीत दिला दी. खास बात यह है कि पंजाब को पहली जीत भी बैंगलोर के खिलाफ ही मिली थी. इस मैच में टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 171 रन बनाए. पंजाब ने दो विकेट पर 177 रन बनाकर मैच अपने नाम किया.
दिनेश कार्तिक ने KKR की कप्तानी छोड़ी, अब ऑयन मॉर्गन संभालेंगे जिम्मेदारी

प्रिटी जिंटा ने ट्वीट किया, हमारे लिए एक बेहद जरूरी जीत. उम्मीद करती हूं कि हमारी टीम क्रिकेट के नाम पर लोगों को हार्ट अटैक ना करा दे. वैधानिक चेतावनी. किंग्स इलेवन पंजाब के मैच कमजोर दिल वालों के लिए नहीं हैं. मैंने वास्तव में आरसीबी के गेंदबाजों की अंत में फाइट बैक की तारीफ करती हूं.
इसके अलावा प्रिटी जिंटा ने एक और ट्वीट किया और उसमें क्रिस गेल, केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, मोहम्मद शमी, अश्विन मुरुगन, निकोलस पूरन, अनिल कुंबले समेत पूरी किंग्स इलेवन पंजाब टीम की तारीफ की.


बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब आईपीएल 2020 पॉइंट टेबल में सबसे निचले पायदान पर है. टीम ने 8 में से केवल दो मैच में जीत हासिल की है. खास बात यह है कि यह दोनों जीत पंजाब को आरसीबी के खिलाफ मिली हैं. टीम का नेट रन रेट -0.295 और उसके 4 अंक हैं. पंजाब अब तक एक बार भी आईपीएल खिताब नहीं जीत पाई है. पंजाब का अगला मैच 18 अक्टूबर को मुंबई इंडियंस के साथ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज