खेल

IPL 2020: पंजाब की रोमांचक जीत लेकिन ट्रेंड होने लगी प्रीति जिंटा, जानिए क्या है वजह

टीम के खिलाड़ियों के साथ प्रीति जिंटा
टीम के खिलाड़ियों के साथ प्रीति जिंटा

किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) की सह-मालिक प्रीति जिंटा (Preity Zinta) टीम के हर मैच में स्टेडियम में उन्हें चीयर करती दिखती हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2020, 11:54 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के लिए आईपीएल (IPL) का यह सीजन काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है. टीम शुरुआत में कई करीबी मुकाबले हारीं. एक समय पर पंजाब अंकतालिका के अंत में पहुंच गई थी, हालांकि इसके बाद पंजाब फिर से जीत की पटरी पर लौट आई और अब भी प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है. शनिवार को टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब को मात दी. हालांकि इस रोमांचक जीत के बावजूद सोशल मीडिया पर पंजाब नहीं बल्कि टीम की मालकिन प्रीति जिंटा ट्रेंड होती दिखीं. टीम की हर हार और जीत में टीम की सह-मालिक और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) साथ खड़ी दिखाई दीं.

फैंस को भा रहा है प्रीति जिंटा का अंदाज
प्रीति जिस तरह से अपनी टीम और खिलाड़ियों को चीयर करती दिखती हैं, फैंस उसे काफी पसंद करते हैं. ट्विटर पर पंजाब के हर मैच के बाद प्रीति जिंटा ट्रेंड कर रही होती हैं. फैंस उनके उत्साह से लेकर जीत के बाद दिखने वाली खुशी के दीवाने हो गए हैं. टीम के प्रति प्रीति जिंटा का व्यवहार देखते हुए फैंस ने उनसे सबसे उम्दा टीम मालिक मानने लगे हैं.


जिंटा सिर्फ स्टेडियम में ही नहीं बल्कि उसके बाहर भी अपने खिलाड़ियों को चीयर करती दिखती हैं. किसी का जन्मदिन हो या कोई और खास मौका वह हर मौके पर नजर आती हैं.





जीत की पटरी पर लौटी किंग्स इलेवन पंजाब
लगातार 5 मैचों में हार के बाद पंजाब के हौसले पस्त हो गए थे. लेकिन जैसे ही उनका मुकाबला कोहली की टीम से हुआ पासा पलट गया. शारजाह के मैदान पर पंजाब ने आरसीबी की टीम को 8 विकेट से करारी शिकस्त दे दी. इसके बाद तो बाजी पलट गई. पंजाब की टीम ने मुंबई को डबल सुपर ओवर में हराया. दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से धोया. और अब सनराइजर्स के खिलाफ 126 रन बनाने के बाद भी पंजाब को 12 रनों जीत मिल गई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज