खेल

IPL 2020: जीरो पर आउट होने के बाद खाना खाते दिखे पृथ्वी शॉ, हुए बुरी तरह ट्रोल


दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर पृथ्वी शॉ दूसरी पारी की दूसरी गेंद पर डक आउट हुए.
दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर पृथ्वी शॉ दूसरी पारी की दूसरी गेंद पर डक आउट हुए.

\दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) दूसरी पारी की दूसरी गेंद पर डक आउट हुए. यह मैच दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच शारजाह में खेला जा रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2020, 2:27 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) का वक्त बहुत अच्छा नहीं चल रहा है. इस टूर्नामेंट में अबतक पृथ्वी का परफॉर्मेंस मिला-जुला रहा है. उन्होंने अबतक 9 मैचों में 23.52 की औसत से 202 रन बनाए हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शनिवार को पृथ्वी शॉ जीरो रन पर आउट हुए. जीरो रन आउट होने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया.

दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर पृथ्वी शॉ दूसरी पारी की दूसरी गेंद पर डक आउट हुए. यह मैच दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच शारजाह में खेला जा रहा था. 180 रन का पीछा करते हुए पृथ्वी शॉ ने पारी की शुरुआत की. वह पिच पर बस कुछ मिनट ही रुके और दीपक चाहर की गेंद पर आउट होकर बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. इस मैच में शिखर धवन ने आईपीएल में अपना पहला शतक जड़ा.

IPL 2020: केएल राहुल ने धोनी स्टाइल में किया डीकॉक को रन आउट, तभी हुआ दूसरा सुपर ओवर- VIDEO



शिखर धवन के इस शतक और अक्षर पटेल के एक ओवर में तीन छक्के के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने इस को हासिल कर लिया. 2.4 ओवर में दिल्ली कैपिल्टस का स्कोर 1 विकेट के नुकसान पर 13 रन था, जिस वक्त पृथ्वी शॉ को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था. दरअसल, इस दौरान कैमरे दिल्ली कैपिटल्स के ड्रेसिंग रूम के नजारे को कैप्चर किया. ड्रेसिंग रूम में पृथ्वी शॉ खाना खाते हुए नजर आ रहे थे, जिस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया.



शिखर धवन की 58 गेंद में नाबाद 101 रन की पारी के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को पांच विकेट से हराया. इस जीत के साथ दिल्ली की टीम नौ मैच में 14 अंक के साथ तालिका में पहले स्थान पर है. चेन्नई ने पांच विकेट पर 179 रन बनाए थे, जिसके जवाब में दिल्ली ने एक गेंद बाकी रहते पांच विकेट पर 185 रन बनाकर मैच अपने नाम किया. फाइनल ओवर में दिल्ली को जीत के लिए 17 रनों की जरूरत थी. ऐसे में अक्षर पटेल ने तीन छक्के जड़कर शिखर धवन के शतक को बेकार नहीं जाने दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज