खेल

IPL 2020: सुपरमैन बनकर प्रियम गर्ग ने लपका शुभमन गिल और नीतीश राणा का हैरतअंगेज कैच

(शुभमन गिल का कैच पकड़ते प्रियम गर्ग फोटो क्रेडिट: आईपीएल ट्विटर हैंडल)
(शुभमन गिल का कैच पकड़ते प्रियम गर्ग फोटो क्रेडिट: आईपीएल ट्विटर हैंडल)

प्रियम गर्ग (Priyam Garg ) ने पहले शुभमन गिल (Shubman Gill) और फिर नीतीश राणा का अद्भुत कैच लपकर हर किसी को हैरान कर दिया

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2020, 5:49 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टॉस हारकर सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ पहले बल्‍लेबातजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने शुरुआत तो शानदार की, मगर सनराइजर्स हैदराबाद के युवा खिलाड़ी प्रियम गर्ग (priyam garg) की शानदार फील्डिंग ने उनकी लय बिगाड़ दी. केकेआर को पहला झटका नटराजन ने राहुल त्रिपाठी को बोल्‍ड करके दिया. इसके बाद क्रीज पर सलामी बल्‍लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) और नीतीश राणा ने बेहतरीन साझेदारी कर पारी को संभालने की कोशिश की. ये जोड़ी लगातार बड़े शॉट लगाने लगी थी. ऐसे में शुभमन गिल के एक शॉट पर प्रियम गर्ग ने सुपरमैन बनकर कैच लपक लिया और इसके बाद उन्‍होंने नीतीश राणा का भी अद्भुत कैच लपक कर केकेआर की लय बिगाड़ दी.

शानदार फॉर्म में चल रहे गिल ने 12वें ओवर में राशिद खान की गेंद पर बड़ा शॉट लगाया, मगर गर्ग ने डीप में दौड़ते हुए डाइव लगाकर कैच लपक लिया. इस दौरान उन्‍होंने गेंद पर से अपनी नजर नहीं हटाई और न ही अपना संतुलन गंवाया. गर्ग के इस कैच ने हर किसी को हैरान कर दिया. गिल 37 गेंदों पर 36 रन बनाकर पवेलियन लौटे. इस कैच के दो गेंद बाद ही एक बार फिर गर्ग ने अपनी फील्डिंग का जलवा बिखेर दिया.

यह भी पढ़ें: 



IPL 2020: 'रॉकस्‍टार' बनकर मैदान पर उतरे अंपायर पाठक, कभी हेलमेट पहनकर की थी अंपायरिंग
SRH vs KKR, IPL 2020: हैदराबाद और कोलकाता ने किए बड़े बदलाव, जानिए दोनों की प्‍लेइंग XI

विजय शंकर ने 13वें ओवर की पहली गेंद पर विस्‍फोटक बल्‍लेबाज नीतीश राणा को अपना शिकार बनाया. इस विकेट में गर्ग का बराबर का हाथ रहा. शंकर की गेंद पर राणा ने हवा में शॉट खेला. मिड विकेट पर उस दौरान कोई मौजूद नहीं था, मगर गर्ग अचानक नायक की तरह डीप से दौड़ते हुए आ गए और गेंद पर नजर रखते हुए एक बार फिर गजब का कैच लपक लिया. 19 साल के युवा खिलाड़ी गर्ग ने लगातार दूसरी बार बेहतरीन फील्डिंग की. राणा ने 20 गेंदों पर 29 रन बनाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज