खेल

IPL 2020 Qualifiers1: मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच की बड़ी बात, कहा- हमसे डरती हैं सभी टीमें

मुंबई इंडियंस लीग स्‍टेज में टॉप पर रही थी (फाइल फोटो)
मुंबई इंडियंस लीग स्‍टेज में टॉप पर रही थी (फाइल फोटो)

मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच ने कहा कि सभी टीम जानती हैं कि हम अपनी आक्रामक बल्लेबाजी और कातिलाना गेंदबाजी से कितना नुकसान पहुंचा सकते हैं.

  • Share this:
दुबई. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्‍ड (Shane Bond) ने बुधवार को कहा कि कोई टीम भी उनका सामना नहीं करना चाहती है, क्योंकि वह समझती है कि ‘हम अपनी आक्रामक बल्लेबाजी और कातिलाना गेंदबाजी से कितना नुकसान पहुंचा सकते हैं.’ मौजूदा चैंपियन मुंबई ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में नौ मैच जीतकर 18 अंक के साथ प्लेऑफ में जगह बनाई. बॉन्‍ड ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ पहले क्वालीफायर से पहले कहा कि हमारी बल्लेबाजी बहुत अच्छी है. हमारी गेंदबाजी बहुत अच्छी है.

उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि हमारी टीम ऐसी है जिसका वास्तव में कोई सामना नहीं करना चाहता है क्योंकि वे जानते हैं कि अगर वे हमसे खेलते हैं तो हम उन्हें कुछ नुकसान पहुंचा सकते हैं. न्यूजीलैंड के इस पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि हमारे पास ऐसे कई खिलाड़ी हैं जिन्हें टूर्नामेंट जीतने का अच्छा अनुभव है. वे जानते हैं कि बड़े मैचों, दबाव वाले मैचों में कैसे जीता जाता है, इसलिए हम इस मजबूत पक्ष के साथ मैदान पर उतरेंगे और यह अंतर पैदा कर सकता है.

ये भी पढ़ें:



गायकवाड़ ने शेयर किया धोनी के साथ अपना 4 साल का सफर, बताया- कैसे माही ने बदली जिंदगी?
IPL 2020: रोहित-कोहली नहीं, 8 में से सिर्फ ये 2 कप्‍तान ही बना पाए अपनी टीम के लिए सबसे ज्‍यादा रन

टीम में विजेता खिलाड़ी
उन्होंने कहा कि टीम में ऐसे कई खिलाड़ी हैं जो जानते हैं कि बड़े मैचों में कैसा खेलना होता है और इसलिए दिल्ली के खिलाफ चार बार की चैंपियन टीम फायदे में रहेगी. बॉन्‍ड ने कहा कि हमारे पास कायरन पोलार्ड, रोहित शर्मा (Rohit Sharma), पंड्या बंधु और सूर्यकुमार जैसे खिलाड़ी हैं जो जानते हैं कि जीत कैसे दर्ज की जाती है. वे फाइनल का दबाव समझते हैं. उन्होंने इस तरह के मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है और सफलता पायी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज