खेल

IPL 2020: मुंबई इंडियंस ने इस खिलाड़ी को टीम से बाहर नहीं किया तो बड़ा नुकसान होगा!

IPL 2020: क्विंटन डीकॉक की खराब फॉर्म मुंबई इंडियंस के लिए चिंता
IPL 2020: क्विंटन डीकॉक की खराब फॉर्म मुंबई इंडियंस के लिए चिंता

IPL 2020 में मुंबई इंडियंस के ओपनर क्विंटन डीकॉक (Quinton de Kock) शून्य पर हुए आउट, चार पारियों में हुए हैं फ्लॉप

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 1, 2020, 10:45 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. मुंबई इंडियंस का आईपीएल 2020 में प्रदर्शन मिलाजुला रहा है इसकी वजह उसके बल्लेबाज हैं. रोहित शर्मा, कायरन पोलार्ड और इशान किशन को छोड़ दें तो मुंबई के दूसरे बल्लेबाजों ने निराश किया है. हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव और क्विंटन डीकॉक का प्रदर्शन अबतक इस टूर्नामेंट में कुछ खास नहीं रहा है. खासकर डीकॉक से मुंबई इंडियंस को काफी उम्मीदें हैं. वो ओपनिंग करने आते हैं और उनपर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाने की जिम्मेदारी होती है लेकिन डीकॉक ने अबतक अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है. डीकॉक चारों मुकाबलों में खराब शॉट्स खेलकर आउट हुए हैं.

डीकॉक का खराब प्रदर्शन
क्विंटन डीकॉक ने आईपीएल 2020 में चार मुकाबलों में महज 48 रन बनाए हैं. मतलब डीकॉक 12 रन प्रति मैच रन बना रहे हैं. उन्होंने एक भी अर्धशतक नहीं लगाया है. किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ डीकॉक खाता तक नहीं खोल सके. वो शेल्डन कॉटरेल की गेंद पर बोल्ड हो गए. कोलकाता के खिलाफ भी कॉटरेल सिर्फ एक रन बना सके. आरसीबी के खिलाफ उनके बल्ले से 14 रन निकले. चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ जरूर डीकॉक ने 33 रनों की पारी खेली थी लेकिन उन्होने बेहद खराब शॉट खेलकर अपना विकेट गंवाया.

IPL 2020: रोहित शर्मा के 5000 रन पूरे, विराट कोहली से तेजी से छुआ आंकड़ा!
IPL 2020: 6 गेंद पर 5 छक्के खाने वाले शेल्डन कॉटरेल की धमाकेदार वापसी, फेंकी टूर्नामेंट की सबसे बेहतरीन गेंद! 





मुंबई इंडियंस को देना होगा लिन को मौका
डीकॉक का खराब प्रदर्शन करना मुंबई इंडियंस के लिए चिंता का विषय है. जल्द ही इस टीम को उनपर फैसला लेना होगा. वैसे आपको बता दें मुंबई इंडियंस के पास क्रिस लिन के तौर पर डीकॉक का अच्छा विकल्प हैं. क्रिस लिन धमाकेदार ओपनिंग के लिए जाने जाते हैं और इस सीजन के लिए उन्हें मुंबई इंडियंस ने 2 करोड़ रुपये मे खरीदा है. आईपीएल में क्रिस लिन ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. उन्होंने 41 मैचो में 33.68 के औसत से 1280 रन बनाए हैं और उनका स्ट्राइक रेट भी 140 से ज्यादा है. साफ है मुंबई इंडियंस को इस बल्लेबाज को मौका देने की जरूरत है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज