IPL 2020: दो हार के बाद राजस्‍थान रॉयल्‍स में मची हलचल, कप्‍तान स्मिथ ने कही बड़ी बात

स्टीव स्मिथ पिछले दो मैचों में रन नहीं बना पाए (फाइल फोटो)

राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) ने टूर्नामेंट में विजयी आगाज किया था, मगर वह आरसीबी (RCB) और केकेआर (KKR) के खिलाफ अपने पिछले दोनों मुकाबले हार गई

  • Share this:
    अबुधाबी. आईपीएल (IPL 2020) के इस सीजन में शानदार आगाज करने के बाद लगातार दो मैचों में शिकस्त झेलने वाली राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) टीम के अंदर हलचल मची हुई है. टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने भी बड़े बदलाव के संकेत दे दिए हैं. 6 अक्‍टूबर को राजस्‍थान का सामना मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से है और ऐसे में टीम में कुछ बड़े बदलाव किए जा सकते हैं.
    राजस्थान रॉयल्‍स के कप्तान ने सोमवार को कहा कि टूर्नामेंट में अच्छी शुरुआत के बाद पिछले दो मैच हमारी योजना के मुताबिक नहीं रहे. हालांकि मुझे लगता है कि टी20 क्रिकेट कभी-कभी ऐसा होता है. हमें दोनों मौकों पर विपक्षी टीमों ने हैरान कर दिया था.

    मुंबई के खिलाफ रन बनाने की उम्‍मीद
    उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि मैं मंगलवार के मैच में कुछ रन बना पाउंगा. मैं पिछले दोनों मुकाबलों में नाकाम रहा. जोस बटलर (तीन मैच में 47 रन) और जयदेव उनादकट (चार मैचों में एक विकेट) का खराब फॉर्म टीम को भारी पड़ा है. युवा रियान पराग भी नहीं चल सके हैं. ऐसे में स्मिथ उन्हें बाहर रखकर यशस्वी जायसवाल को मौका दे सकते हैं. अगर ऐसा हुआ तो स्मिथ खुद मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने आएंगे, जिससे टीम को मजबूती मिल सके.

    यह भी पढ़ें: 

    IPL 2020: बीच सीजन में बड़े बदलाव की तैयारी में है दिल्ली कैपिटल्स, बैंगलोर के खिलाफ दिखेगा अलग 'रंग'

    हील्‍स सैंडल पर मचा बवाल तो पाकिस्‍तान की पहली महिला कमेंटेटर ने दिखाया आईना

    टॉम कुरेन और आर्चर पर बढ़ा दबाव
    उन्होंने कहा कि हम देखेंगे कि मंगलवार के मैच के लिए कौन से खिलाड़ी हमारी योजनाओं के मुताबिक होगें. मुंबई को कड़ी टक्कर देने की कोशिश करेंगे. गेंदबाजी में उनादकट पावरप्ले या डेथ ओवर्स में नहीं चल पा रहे हैं, जिससे टॉम कुरेन और जोफ्रा आर्चर पर दबाव बढ़ गया है. स्मिथ इन हालात में वरुण एरॉन या कार्तिक त्यागी को उतार सकते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.