खेल

राफेल नडाल को टक्कर देने को तैयार है यह भारतीय क्रिकेटर, वीडियो हुआ वायरल

टेनिस खेलते श्रेयस गोपाल
टेनिस खेलते श्रेयस गोपाल

राफेल नडाल (Rafael Nadal) ने कुछ दिन पहले ही 13वीं बार फ्रेंच ओपन (French Open) खिताब जीता था और यह उनका 20वां ग्रैंड स्लैम खिताब है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2020, 4:21 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टेनिस दिग्गज राफेल नडाल (Rafael Nadal) ने हाल ही में 13वीं बार फ्रेंच ओपन (French Open 2020) का खिताब जीता था. इसके साथ ही उन्होंने 20वां ग्रैंडस्लैम जीतकर रोजर फेडरर (Roger Federer) के रिकॉर्ड की बराबरी की. नडाल को टक्कर देने के लिए अब क्रिकेट श्रेयस गोपाल तैयार हैं. यह हमारा नहीं बल्कि आईपीएल की टीम राजस्थान रॉयल्स का मानना है. टीम ने वीडियो के साथ अपने दावा को पुख्ता भी किया है.

वायरल हो रहा है श्रेयस गोपाल का वीडियो
राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर श्रेयस गोपाल का वीडियो शेयर किया है जिसमें वह टेनिस खेलते दिख रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'राफेल नडाल का फाइनल मुकाबला देखने के बाद.' वहीं राजस्थान रॉयल्स ने भी उनका यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'इकलौता शख्स जो फ्रेंच ओपन में राफेल नडाल का विजयी अभियान रोक सकता है.'





छठे स्थान पर है राजस्थान
राजस्थान रॉयल्स ने इस टूर्नामेंट में दो मैच जीतकर शुरुआत की थी. इसके बाद टीम को लगातार चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद को हराने के बाद राजस्थान एक बार फिर से जीत की पटरी पर लौट आई है.

SRH vs CSK Live Streaming: सनराइजर्स हैदराबाद बनाम चेन्नई सुपर किंग्स ऑनलाइन स्ट्रीमिंग Hotstar और Star Network पर

सात मैचों में में से तीन मैचों में जीत हासिल करके वह छठे स्थान पर है.  बेन स्टोक्स की वापसी से मजबूत बनी राजस्थान रॉयल्स की टीम शीर्ष क्रम की नाकामी से उबरकर बुधवार को यहां होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पिछली हार का बदला चुकता करने की कोशिश करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज