खेल

IPL 2020: जोस बटलर ने बताया- कैसे राजस्थान रॉयल्स आसानी से प्लेऑफ में पहुंचेगी

IPL 2020: जोस बटलर हैं राजस्थान रॉयल्स की उम्मीद
IPL 2020: जोस बटलर हैं राजस्थान रॉयल्स की उम्मीद

चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ जोस बटलर (Jos Buttler) ने 48 गेंदों में नाबाद 70 रनों की पारी खेल टीम को दिलाई थी जीत

  • Share this:
नई दिल्ली. चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ पिछले मैच में 48 गेंद में 70 रन की नाबाद पारी खेलने वाले राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) ने बुधवार को यहां कहा कि टीम को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में बने रहने के लिए बाकी बचे सभी मैचों में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी. बटलर ने कहा कि टीम पिछले कुछ मैचों से बेहतर खेल रही है जिसे पिछले तीनों मुकाबलों को जीतना चाहिये था लेकिन उसे सिर्फ एक में सफलता मिली.

बटलर ने कहा-जीत के चौके से मिलेगी जीत!
बटलर (Jos Buttler) ने गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले कहा, ' हम पिछले कुछ मैचों से अच्छा खेल रहे है. पिछले तीन मैचों में हमारे पास सभी में जीत दर्ज करने का मौका था लेकिन हम सिर्फ एक में ऐसा कर सके. ऐसे में हमें बाकी बचे चारों मैचों को जीतना होगा.' उन्होंने कहा, ' प्लेऑफ में पहुंचने का मौका बनाने के लिए हमें बाकी बचे सभी मैच जीतने होंगे.' उन्होंने इस बात को भी माना कि लीग तालिका में शीर्ष पर काबिज चार टीम और नीचे की चार टीमों के प्रदर्शन में काफी अंतर है.

सनराइजर्स के खिलाफ जीत हासिल करने की कोशिश- बटलर
इंग्लैंड के इस आक्रामक बल्लेबाज ने कहा, ' जाहिर है शीर्ष की चार टीमों और हमारे प्रदर्शन में काफी अंतर है. हमें अंकड़ों के बारे में पता है, हम अगले मैच में अच्छा करने की उम्मीद के साथ जाएंगे और सनराइजर्स के खिलाफ जीत दर्ज करेंगे.' अपनी बल्लेबाजी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ' मैं ठीक-ठाक प्रदर्शन कर रहा था लेकिन उस तरह का बड़ा स्कोर नहीं खड़ा कर पा रहा था जिससे टीम को जीत दिला सकूं.' उन्हें इस बात की खुश है कि चेन्नई के खिलाफ जीत से टीम लय हासिल करने पर सफल रही.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज