खेल

IPL 2020 के आयोजन में सौरव गांगुली का हाथ नहीं मानते रवि शास्त्री, कर दिया विवादित ट्वीट!

IPL 2020: रवि शास्त्री की बधाई से विवाद हो गया (फोटो साभार-रवि-सौरव इंस्टाग्राम)
IPL 2020: रवि शास्त्री की बधाई से विवाद हो गया (फोटो साभार-रवि-सौरव इंस्टाग्राम)

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के सफल आयोजन में बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) का बड़ा हाथ है लेकिन टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने उन्हें इसका श्रेय नहीं दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2020, 4:28 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस की वजह से एक वक्त ऐसा लग रहा था कि आईपीएल 2020 का आयोजन इस साल नहीं हो पाएगा लेकिन बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के मार्गदर्शन में ना सिर्फ इस टूर्नामेंट का आयोजन किया गया बल्कि आईपीएल 2020 को पहले से ज्यादा लोगों ने देखा और प्यार दिया. आईपीएल 2020 के आयोजन के लिए दुनियाभर के लोग बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और उनकी टीम को बधाई दे रहे हैं लेकिन भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्त्री ने दादा को इसका श्रेय नहीं दिया. रवि शास्त्री ने आईपीएल के सफल आयोजन के लिए बीसीसीआई अधिकारियों को मुबारकबाद दी लेकिन उसमें सौरव गांगुली का ही नाम नहीं था.

रवि शास्त्री ने की सौरव गांगुली की तौहीन!
हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने आईपीएल के सफल आयोजन के लिए ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने बीसीसीआई सेक्रेटरी जय शाह, आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल, बीसीसीआई के अंतरिम सीईओ हेमंग अमीन और साथ ही मेडिकल स्टाफ को बधाई दी लेकिन उन्होंने इसमें गांगुली का नाम नहीं लिखा. शास्त्री ने ट्वीट कर लिखा, ' इस संभव कार्य और सपने को पूरा करने के लिए जय शाह, बृजेश पटेल, हेमंग अमीन और बीसीसीआई का मेडिकल स्टाफ बधाई का पात्र है'

रवि शास्त्री के इस ट्वीट पर बवाल हो गयाो साभार

IPL 2020: केकेआर के कप्तान होते सूर्यकुमार यादव, शाहरुख की टीम ने कर दी गलती!



शास्त्री-गांगुली के बीच अनबन बरकरार?
बता दें रवि शास्त्री और सौरव गांगुली के बीच अनबन की बात कोई नई नहीं है. साल 2016 में अनिल कुंबले को भारतीय टीम का कोच बनाने के बाद इन दोनों खिलाड़ियों के संबंधों में तल्खी आ गई थी. भारतीय टीम का कोच चुनने के लिए एक एडवाइजरी कमेटी गठित की गई थी जिसमें गांगुली के अलावा लक्ष्मण और सचिन भी थे. इस कमेटी ने अनिल कुंबले को कोच चुना जिसके बाद रवि शास्त्री ने अपने कोच नहीं बन पाने का सारा ठीकरा गांगुली पर फोड़ दिया था. शायद यही वजह है कि शास्त्री अब भी गांगुली से नाराज हैं. हालांकि दोनों ने सार्वजनिक मंच पर ऐसी बात नहीं कबूली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज