खेल

  • associate partner

IPL 2020: गेंदबाजों के ट्रेनिंग सेशन के बीच घुसे विराट कोहली, पिच पर जाकर करने लगे डांस, देखें वीडियो

IPL 2020: गेंदबाजों के ट्रेनिंग सेशन के बीच घुसे विराट कोहली, पिच पर जाकर करने लगे डांस, देखें वीडियो
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्‍तान विराट कोहली की टीम पिछली 12 कोशिशों में एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई है. एक बार फिर हर किसी को कोहली से किसी करिश्‍मे की उम्‍मीद है.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान हैं विराट कोहली (Virat Kohli). टीम फिलहाल दुबई (Dubai) में है और सीजन की शुरुआत 21 सितंबर को सनराजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ करेगी

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 13, 2020, 1:26 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल (IPL) की सभी टीमें मौजूदा सीजन के लिए पिछले महीने के अंत में ही यूएई (UAE) पहुंच गई थी. कोरोना वायरस के कारण इस साल आईपीएल का आयोजन भारत में नहीं किया जा रहा है. टीमें क्वारंटीन समय पूरा करने के बाद अभ्यास शुरू कर चुकी है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Banglore) की टीम कड़े सेशन के बाद शनिवार को मजेदार गेंदबाजी सेशन करती दिखी. इस सेशन में सिर्फ गेंदबाज ही नहीं बल्कि पूरी टीम हिस्सा ले रही थी. खासतौर पर भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इस दौरान काफी उत्साहित दिखे और गेंदबाजों के साथ सेलिब्रेट करते भी दिखे.

एडम ग्रिफिथ का मजेदार बॉलिंग सेशन
आरसीबी के गेंदबाजी कोच एडम ग्रिफिथ अपने खिलाड़ियों के लिए मजेदार चैलेंज लेकर आए. इस सेशन में वह गेंदबाजों को सटीक यॉर्कर के लिए ट्रेन करना चाहते थे. हर गेंदबाज को 10 गेंद दी और तय किए गए टारगेट के अनुसार एक, दो और पांच अंक दिए गए. आरसीबी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हमारे गेंजबाजी कोच एडम ग्रिफिथ नए और मजेदार चैलेंज के साथ आए ताकी खिलाड़ियों के यॉर्कर को बेहतर कर सके. हम कह सकते हैं सभी गेंदबाज तेज निशानेबाज है.'





बीच पिच पर नाचते दिखे विराट कोहली
इस वीडियो में जिस शख्स पर आपका सबसे ज्यादा ध्यान जाएगा वह है कप्तान विराट कोहली. इस सेशन के दौरान कोहली के साथ-साथ पूरी टीम पिच के पास बैठी नजर आई. ऐसे में कोहली गेंदबाजों को बेहतर प्रदर्शन के लिए चीयर कर रहे थे. वहीं गेंदबाजों के सही हिट पर कभी उनके साथ भांगड़ा करते दिखे तो कभी उनपर कूदते दिखे. बेशक उन्होंने इस सेशन का पूरा फायदा उठाया. इस सेशन में नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल, वॉशिंगटन सुंदर के अलावा उमेश यादव जैसे भारतीय गेंदबाज हिस्सा लेते दिखे.

कम नहीं हो रही साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड की परेशानी, जनता को गुमराह करने के लगे आरोप

आरसीबी (RCB) की टीम के लिए उनकी डेथ बॉलिंग हमेशा ही कमजोरी रही है. टीम बड़े-बड़े नामों के बावजूद अब तक खिताब नहीं जीत पाई है. कप्तान कोहली (Virat Kohli) का मानना है इस बार आरसीबी की टीम काफी संतुलित है और बिलकुल वैसी ही है जैसी साल 2016 में थी. आपको बता दें कि साल 2016 में कोहली की कप्तानी में आरसीबी फाइनल में पहुंची थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज