IPL 2020: विराट कोहली साथ रखते हैं 10 बैट, कैप्टन का किट बैग है बेहद खास, देखें VIDEO

विराट कोहली ने फैंस को दिखाया खास किट बैग
विराट कोहली ने फैंस को दिखाया खास किट बैग

विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम आरसीबी (RCB) ने इस साल शानदार खेल दिखाया है, सात में दो मैचों में जीत हासिल करके वह अंकतालिका में तीसरे स्थान पर है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2020, 3:17 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के कप्तान और स्टार क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) सिर्फ भारत के ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे बड़े खिलाड़ियों में शामिल हैं. कोहली के खेल के फैंस भी दुनिया भर में है. बाकी सभी खिलाड़ियों की ही तरह विराट कोहली के लिए भी उनका क्रिकेट किट बैग काफी खास है. अपने फैंस के लिए विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में खुलासा किया कि आखिर दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज के क्रिकेट बैग में क्या-क्या खास है.

आरसीबी ने शेयर किया खास वीडियो
आरसीबी ने कोहली का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने दिखाया कि अपनी क्रिकेट किट में वह क्या-क्या रखते हैं और वह सब चीजें खास क्यों हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'आपने क्रिकेटर्स को बड़े-बड़े क्रिकेट किटबैग्स के साथ देखा है. बैट्स से लेकर जूतों तक कप्तान कोहली ने दिखाया कि उनके किट बैग में क्या-क्या है. देखिए खास वीडियो'.





कोहली ने वीडियो में बताया कि वह 11 बैट्स, औऱ 10-11 ग्लव्ज के साथ यूएई गए हैं. उन्होंने अपने खास कस्टामाइज जूतों के बारे में भी फैंस को बताया. आरसीबी के कप्तान बचपन की बातें याद करते हुए बताया कि किस तरह वह किट बैग को लेकर बहुत उत्साहित रहते थे. कोहली ने यह भी खुलासा किया कि वह अपने बैट को खुद रिपेयर करते हैं.

आरसीबी के प्रदर्शन में निरंतर सुधार होता जा रहा है. पिछले कई वर्षों में पहली बार लग रहा है कि वह गेंदबाजी की अपनी कमजोरी से उबर गया है. वॉशिंगटन सुंदर और युजवेंद्र चहल की स्पिन जोड़ी बेहद प्रभावी रही है जबकि क्रिस मौरिस के चोट से वापसी करने के बाद उनके तेज गेंदबाजी विभाग को मजबूती मिली है. आरसीबी ने पिछला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ इसी मैदान पर खेला था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज