IPL 2020: कोहली ने जीत के बाद बताया, 3 मैचों में 18 रन बनाने के बाद कैसे खेली 72 रन की पारी?

विराट कोहली ने नाबाद 72 रन की पारी खेली (फाइल फोटो)

विराट कोहली ने नाबाद 72 रन की पारी खेली (फाइल फोटो)

विराट कोहली (Virat Kohli) ने आईपीएल (IPL 2020) के इस सीजन के शुरुआती तीन मैचों में 14, 1 और 3 रन की पारी खेली थी

  • Share this:
अबुधाबी. नाबाद अर्धशतक जमाकर फॉर्म में लौटे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने शनिवार को कहा कि साथी खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन से उन्हें लय हासिल करने का पर्याप्त समय मिल गया. कोहली के 53 गेंद में नाबाद 72 रन की मदद से आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स को आठ विकेट से हराकर चार मैचों में तीसरी जीत दर्ज की. इससे पहले तीन मैचों में उन्होंने 14, 1 और 3 रन बनाये थे.

कोहली ने मैच के बाद कहा कि यह मजेदार और रोमांचक मैच था. मैं जोस से कह रहा था कि मुझे इस खेल से प्यार और नफरत दोनों है; खराब फॉर्म में होने पर भी अगर टीम अच्छा खेल रही है तो आपको अपनी लय हासिल करने के लिये और समय मिल जाता है.

लय को बरकरार रखने की करेंगे कोशिश

उन्होंने कहा कि यह दो अहम अंक है. दुबई में गर्मी है लिहाजा वहां से यहां आकर हवा के कारण बेहतर लगा. उन्होंने कहा कि हमने शुरुआत अच्छी की है और इस लय को बरकरार रखने की कोशिश करेंगे.
चार मैचों में तीसरा अर्धशतक जमाने वाले देवदत्त पडीक्कल की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वह वाकई में काफी प्रतिभाशाली है. उनके शॉट्स क्लीन होते हैं और उन्‍हें खेल की बखूबी समझ है.

यह भी पढ़ें: 

IPL 2020: अय्यर ने खेली 38 गेंदों में 88 रनों की तूफानी पारी, अपने ही खिलाड़ियों की वजह से नहीं लगा पाए शतक



IPL 2020: पृथ्‍वी शॉ को 'उनकी ही टीम' के गेंदबाज और फील्‍डर ने किया आउट, जानें पूरा मामला

थकने पर कोहली दे रहे थे हौसला

वहीं पडीक्कल ने कहा कि कोहली के साथ बल्लेबाजी करना सपने जैसा था. उन्होंने कहा कि मैं थक रहा था, लेकिन वह बार बार हौसला दे रहे थे. वह भी जीत के लिये खेलते हैं और मुझे भी वही बता रहे थे. रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि उनकी टीम बल्लेबाजी में पिछड़ गई. उन्होंने कहा कि हम बेहतर कर सकते थे. विकेट अच्छा था, लेकिन हम साझेदारियां नहीं बना सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज