खेल

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री ने समंदर किनारे रेत में किया धमाकेदार डांस, देखें- VIDEO

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा आरसीबी को सपोर्ट करने के लिए दुबई में हैं.
युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा आरसीबी को सपोर्ट करने के लिए दुबई में हैं.

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनश्री (Dhanashree Verma) उन्हें और उनकी टीम आरसीबी (RCB) को सपोर्ट करने के लिए यूएई आ चुकी हैं. धनश्री यूएई पहुंच कर ना केवल चहल और आरसीबी को सपोर्ट कर रही हैं, बल्कि जमकर मस्ती भी कर रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2020, 7:52 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस महामारी की वजह से इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में खेला जा रहा है. टूर्नामेंट को आधे से ज्यादा वक्त बीत चुका है. आईपीएल प्वॉइंट टेबल की स्थिति भी काफी रोमांचक है. इस टूर्नामेंट के लिए अधिकतर खिलाड़ी इस बार अपने परिवार के साथ नहीं है. आईपीएल में हर साल खिलाड़ियों के परिवार भी उनके साथ रहते और ट्रेवल करते थे, लेकिन इस महामारी की वजह से इस साल ऐसा संभव नहीं हो पाया. फिर भी कुछ खिलाड़ियों के परिवार उनके और टीम के सपोर्ट के लिए साथ हैं. ऐसे ही एक खिलाड़ी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के स्पिनर युजवेंद्र चहल हैं.

इस टूर्नामेंट का सफर जब शुरू हुआ था, उस वक्त युजवेंद्र चहल (Yuzvedra Chahal) अकेले यूएई आए थे. लेकिन अब लीग में तकरीबन आधा वक्त गुजर जाने के बाद उन्हें एक सरप्राइज मिला. चहल की मंगेतर धनश्री (Dhanashree Verma) उन्हें और उनकी टीम आरसीबी को सपोर्ट करने के लिए यूएई आ चुकी हैं. धनश्री यूएई पहुंच कर ना केवल चहल और आरसीबी को सपोर्ट कर रही हैं, बल्कि जमकर मस्ती भी कर रही हैं. जैसा कि सभी जानते हैं कि धनश्री एक कोरियोग्राफर भी हैं. ऐसे में वह यूएई में भी अपने डांस का हुनर दिखा रही हैं.

IPL 2020 Playoff: 3 टीमों का प्लेऑफ में पहुंचना लगभग तय, अब 1 जगह के लिए 4 दावेदार



धनश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने डांस के वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इसी कड़ी में धनश्री ने एक बार फिर एक डांस वीडियो अपने फैन्स के लिए शेयर किया है. धनश्री का यह डांस वीडियो काफी खास है, क्योंकि इसमें वह दुबई में समंदर किनारे रेत पर डांस कर रही हैं. वह टॉनी कक्कड़ के गाने 'नाच' मेरी लैला गाने पर डांस कर रही हैं. धनश्री के डांस मूव्स काफी शानदार हैं और फैन्स इस वीडियो को बहुत ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं.
View this post on Instagram

A sunset state of mind 🌞 Dancing to laila Isn’t it beautiful ? . #dhanashreeverma #ree @tonykakkar

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9) on

इससे पहले धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने फैन्स को 'बुर्ज खलीफा' चैलेंज भी दिया था. इस वीडियो में वह होटल की बालकनी में खड़े होकर अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म 'लक्ष्मी बम' के गाने 'बुर्ज खलीफा' पर डांस कर रही थीं. इसी के साथ उन्होंने अपने फैन्स को 'बुर्ज खलीफा' चैलेंज देते हुए कहा था कि वे भी अपने डांस मूव्स दिखाएं.


बता दें कि आईपीएल के इस सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा है. शुरुआत में कुछ खराब मैचों के बाद टीम के प्रदर्शन में जबर्दस्त सुधार देखने को मिला है और आरसीबी शानदार परफॉर्म कर रही है. आरसीबी आईपीएल 2020 प्वॉइंट टेबल में 14 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है. उसने अबतक 10 में से 7 मैच जीते हैं. आरसीबी के प्वॉइंट मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बराबर हैं, लेकिन नेट रन रेट कम होने की वजह वह इन तीनों से टीमें नीचे हैं. आरसीबी का अगला मैच 25 अक्टूबर को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ है, जो प्वॉइंट टेबल में सबसे निचले पायदान पर है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज