खेल

IPL 2020: मैदान पर एमएस धोनी के डोले छूने लगे ऋषभ पंत, फोटो हुई वायरल

IPL 2020: एमएस धोनी के मसल्स देख दंग रह गए पंत
IPL 2020: एमएस धोनी के मसल्स देख दंग रह गए पंत

इंडियन प्रीमियर लीग के 7वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपने आइडल चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी से बातचीत की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 25, 2020, 9:42 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के 7वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स की टक्कर हुई. ये मुकाबला ऋषभ पंत के लिए खास था क्योंकि वो अपने आइडल धोनी से काफी समय बाद मिल रहे थे. मैच से पहले ऋषभ पंत ने एमएस धोनी से मुलाकात की और उनके साथ मजाक भी किया. ऋषभ पंत भी धोनी की मसल्स को देखकर काफी प्रभावित नजर आए और उन्होने उनके डोलों पर हाथ लगाकर कुछ कहा. एमएस धोनी के डोलों पर हाथ लगा रहे पंत की फोटो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गई.

धोनी के मसल्स से इंप्रेस हुए पंत
ऋषभ पंत को धोनी के मसल्स कमाल के लगे और इसीलिए उन्होंने उनके डोलों पर हाथ लगाकर उनसे बातचीत की. धोनी ने भी पंत को जवाब दिया और इसके बाद वो अपनी टीम के डगआउट में चले गए. बता दें सिर्फ पंत ही नहीं सभी क्रिकेटर्स और फैंस धोनी के मसल्स देखकर हैरान हैं. धोनी जब आईपीएल 2020 के पहले मैच में टॉस करने आए थे तो उनके मजबूत बाजू और चौड़ी छाती देख सभी हैरान रह गए थे. कमेंटेटर मुरली कार्तिक ने धोनी से उनकी मसल्स का राज भी पूछा था.

धोनी ने बताया था कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने जिम में काफी समय बिताया. धोनी ने कहा कि वो ज्यादा कार्डियो नहीं कर सके लेकिन उन्होंने काफी वेट ट्रेनिंग की. जब से धोनी ने आईपीएल में कदम रखा है उनकी मसल्स की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. कुछ ऐसा ही दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में भी हुआ.





IPL 2020: एमएस धोनी 39 साल की उम्र में बने 'सुपरमैन', 9 फीट दूर गेंद को लपका

धोनी की फिटनेस है जबर्दस्त
धोनी ने भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है लेकिन उनकी फिटनेस आज भी गजब है. धोनी कई युवा क्रिकेटरों से तेज भागते हैं. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भी उन्होंने अपनी तेजी का नमूना पेश किया. धोनी ने पीयूष चावला की गेंद पर पृथ्वी शॉ को स्टंप आउट किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज