खेल

IPL 2020: रिकी पोंटिंग की नकल कर रहे थे ऋषभ पंत, VIDEO हो गया वायरल

ऋषभ पंत मैच के दौरान रिकी पोंटिंग की नकल उतारते हुए नजर आए.
ऋषभ पंत मैच के दौरान रिकी पोंटिंग की नकल उतारते हुए नजर आए.

दिल्ली (Delhi Capitals) और चेन्नई (Chennai Super Kings) के मैच के दौरान कमेंटेटर जब दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) से सवाल कर रहे थे, तब ऋषभ पंत (Rishabh Pant) उनके पीछे खड़े होकर उनकी नकल कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर पंत और पोंटिंग का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2020, 4:12 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) का सफर शानदार चल रहा है. शनिवार को दिल्ली ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ अपनी सातवीं जीत हासिल की. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के शतक के दम पर दिल्ली ने चेन्नई को शाहरजाह क्रिकेट स्टेडियम में 5 विकेट से मात दी. इसी के साथ दिल्ली आईपीएल प्वॉइंट टेबल में 14 अंकों के साथ टॉप पर आ गई है. दिल्ली और चेन्नई के मैच के दौरान कमेंटेटर जब दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग से सवाल कर रहे थे, तब ऋषभ पंत उनके पीछे खड़े होकर उनकी नकल कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर पंत और पोंटिंग का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स के कुछ मुख्य खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भी हैमस्ट्रिंग इंजुरी की वजह से कुछ हफ्तों के लिए बाहर हो सकते हैं. लेकिन चोट के बावजूद इस युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज की मस्ती-मजाक जारी है. पंत की मस्ती का एक ऐसा ही नजारा दिल्ली और चेन्नई के बीच हुए मैच में भी देखने को मिला.

IPL 2020: मैच के बाद रविंद्र जडेजा ने किया कुछ ऐसा, दिल जीत लेगा यह VIDEO



मैच के दौरान जब दिल्ली रन चेज कर रही थी. उस वक्त कमेंटेटर ने टीम के हेड कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) से कुछ सवाल किए. जब पोंटिंग इन सवालों का जवाब दे रहे थे. उस वक्त ऋषभ पंत उनके पीछे खड़े होकर पोंटिंग की नकल कर रहे थे.



बता दें कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आखिरी गेंद पर वरुण आरोन का कैच लेने के दौरान ऋषभ पंत को लंगड़ाते हुए देखा गया था. उस वक्त यह सीरियस नहीं लग रहा था, लेकिन मुंबई इंडियंस के खिलाफ अगले मैच में पंत प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे. ऋषभ पंत की जगह एलेक्स कैरी को बतौर विकेटकीपर प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है. श्रेयस अय्यर ने भी इस बात की पुष्टि की कि पंत को चोट लगी है और डॉक्टर ने उन्हें एक सप्ताह के रेस्ट की सलाह दी है.

IPL 2020: धमाकेदार शतक के बाद कंगना रनौत के गाने पर जमकर नाचे शिखर धवन, वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में आई रिपोर्ट के मुताबिक, पंत का आराम एक हफ्ते से अधिक का हो सकता है, क्योंकि वह ग्रेड 1 की चोट से जूझ रहे हैं और उन्हें कई मैच छोड़ने पड़ सकते हैं. बताया जा रहा था कि दिल्ली कैपिटल्स ने स्कैन की रिपोर्ट बीसीसीआई की मेडिकल टीम को भेजी है, क्योंकि बीसीसीआई ने केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ी के मामले में ऐसा करना अनिवार्य किया है. इससे पता चलता है कि पंत को ग्रेड एक की चोट है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज