अपना शहर चुनें

States

IPL 2020: बैन के बावजूद रॉबिन उथप्‍पा ने गेंद पर किया लार का इस्‍तेमाल, Video हुआ वायरल

गेंद पर लार लगाते रॉबिन उथप्‍पा
गेंद पर लार लगाते रॉबिन उथप्‍पा

कोलकाता नाइट राइडर्स (kolkata knight riders) की पारी में सुनील नरेन का आसान कैच छोड़ने के बाद रॉबिन उथप्‍पा (robin uthappa) गेंद पर लार लगाते हुए नजर आए

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 1, 2020, 6:02 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2020) के 13वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) के बीच खेले गए मुकाबले में रॉबिन उथप्‍पा (Robin uthappa) ने आईसीसी का नियम तोड़कर गेंद पर लार का इस्‍तेमाल किया. दरअसल कोरोना के खतरे को देखते हुए क्रिकेट को फिर से शुरू करने के लिए आईसीसी ने गेंद पर लार के इस्‍तेमाल को बैन कर दिया था. लेकिन उथप्‍पा मैच के दौरान गेंद पर लार लगाते हुए नजर आए. टॉस हारकर पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की पारी के तीसरे ओवर में फील्डिंग के दौरान उथप्‍पा गेंद पर लार लगाते हुए नजर आए.

सुनील नरेन का आसान कैच छोड़ दिया
तीसरे ओवर में जयदेव उनादकट की गेंद पर उथप्‍पा ने सलामी बल्‍लेबाज सुनील नरेन का आसान सा कैच छोड़ दिया. कैच छोड़ने के बाद उन्‍होंने गेंद पर लार का इस्‍तेमाल किया . आईसीसी के नियम अनुसार ऐसा करने पर एक टीम को दो चेतावनी दी जाती है. फिर भी गेंद पर लार लगाने के बाद बल्‍लेबाजी कर रही टीम को पेनल्‍टी के 5 रन मिलते हैं. उथप्‍पा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.





इस मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स (KKR VsRR) पर 37 रनों की बड़ी जीत दर्ज की. पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता की टीम ने 20 ओवर में 174 रन बनाए, जवाब में राजस्थान की टीम 137 रन ही बना सकी.

यह भी पढ़ें: 

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स की पहली हार, कोलकाता नाइट राइडर्स ने 37 रनों से जीता मैच

IPL 2020: सिर जमीन पर लग गया लेकिन संजू सैमसन ने नहीं छोड़ा कैच

राजस्थान की ये इस सीजन की पहली हार है, जबकि कोलकाता ने अपने तीन में से दूसरा मैच जीत लिया है. कोलकाता के सभी गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. वरुण चक्रवर्ती, कमलेश नागरकोटी और शिवम मावी ने 2-2 विकेट अपने नाम किये. सुनील नरेन, पैट कमिंस और कुलदीप यादव ने 1-1 विकेट लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज