खेल

IPL 2020: रोहित शर्मा ने छक्का लगाकर खोला खाता, फिर याद आ गए चेतेश्वर पुजारा!

IPL 2020: रोहित शर्मा शारजाह में छक्का लगाते ही आउट
IPL 2020: रोहित शर्मा शारजाह में छक्का लगाते ही आउट

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) शारजाह की पाटा पिच पर सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ महज 6 रन बनाकर आउट हो गए

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2020, 4:20 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पहला मैच...33 छक्के. दूसरा मैच...29 छक्के और तीसरा मैच...28 छक्के. शारजाह के मैदान पर इस आईपीएल में छक्कों की बारिश ही हुई है. संजू सैमसन, ऑयन मॉर्गन, मयंक अग्रवाल, श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ियों ने शारजाह की पिच पर जमकर छक्के लगाए लेकिन इस पाटा पिच पर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का बल्ला फ्लॉप हो गया. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में रोहित शर्मा महज 6 रन ही बना सके. गजब की बात ये है कि रोहित शर्मा ने छक्के से ही अपना खाता खोला था लेकिन एक खराब शॉट ने उनकी पारी का अंत कर दिया.

रोहित शर्मा हुए शारजाह में फ्लॉप
रोहित शर्मा ने पहले ही ओवर में संदीप शर्मा की चौथी ही गेंद पर फ्रंट फुट से पुल लगाकर छक्का लगाया. जिसके बाद कमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर ने उनकी जमकर तारीफ की. लेकिन अगली ही गेंद पर रोहित शर्मा के साथ हादसा हो गया. संदीप शर्मा की बेहद ही वाइड गेंद पर रोहित शर्मा ने अपना फेंक दिया और गेंद बाहरी किनारा लेकर विकेटकीपर बेयरस्टो के ग्लव्ज में समा गई. हालांकि अंपायर ने रोहित को आउट नहीं दिया. इसके बाद सनराइजर्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने डीआरएस का इस्तेमाल किया और वहां रोहित शर्मा आउट पाए गए.

IPL 2020: केविन पीटरसन ने खलील अहमद के क्रैंप को बताया बहाना, शुरू हुई बहस
रोहित शर्मा ने की चेतेश्वर पुजारा की बराबरी


आपको बता दें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) छक्के से खाता खोलने के बाद 6 रन पर ही आउट होने वाले महज दूसरे भारतीय ओपनर हैं. उनसे पहले साल 2012 में चेतेश्वर पुजारा ने भी छक्का लगाकर खाता खोला था लेकिन उनकी पारी 6 रन के आगे नहीं बढ़ सकी. विदेशी खिलाड़ियों की बात करें तो छक्के से खाता खोलने के बाद 6 रन पर ही आउट होने वाले ओपनर मैक्कलम, गेल और क्रिस लिन हैं. मैक्कलम सबसे ज्यादा 6 बार छक्का लगाकर आउट हुए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज