खेल

    Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    IPL 2020: चेन्नई के साथ मुकाबले से पहले रोहित शर्मा ने दिया 'बैलेंस द बैट चैलेंज', देखें VIDEO

    रोहित शर्मा ने 'बैलेंस द बैट चैलेंज' की शुरुआत की है.
    रोहित शर्मा ने 'बैलेंस द बैट चैलेंज' की शुरुआत की है.

    रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह उंगलियों पर अपने बल्ले को घुमा रहे हैं. इस दौरान रोहित गोल-गोल भी घूम रहे हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 23, 2020, 4:44 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) का 41वां मैच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इससे पहले आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस का मुकाबल अबू धाबी में हुआ था. यह आईपीएल के 13वें सीजन का ओपनिंग मैच था, जिसमें चेन्नई ने मुंबई को पांच विकेट से मात दी थी. आज रोहित शर्मा के पास महेंद्र सिंह धोनी से पिछली हार का बदला लेने का मौका है. इस मुकाबले से पहले रोहित शर्मा ने 'बैलेंस द बैट चैलेंज' की शुरुआत की है.

    रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह उंगलियों पर अपने बल्ले को घुमा रहे हैं. इस दौरान रोहित गोल-गोल भी घूम रहे हैं. मुंबई इंडियंस के कप्तान ने इस चैलेंज को 'बैलेंस द बैट चैलेंज' नाम दिया है. उन्होंने इस चैलेंज के लिए अभिषेक नायर और विक्रम साथे को नॉमिनेट किया है.

    IPL 2020 में दो कैप्स पहने नजर आए ऑयन मॉर्गन, जानें क्या है इसके पीछे वजह



    रोहित शर्मा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- जबकि मैं अपने समय और मैदान के बीच सही संतुलन बनाने में व्यस्त हूं. यहांआपके लिए कुछ है. देखिए बैंलेंस द बै चैलेंज... क्या हुआ जो आप मुझे ऑन फील्ड नहीं मात सकते? यहां कोशिश करें!





    बता दें कि शुक्रवार को मैच में दो अंक से रोहित शर्मा की टीम प्ले ऑफ स्थान पक्का करने के करीब पहुंच जाएगी जबकि चेन्नई सुपर किंग्स अब तक के खराब सत्र का अंत अच्छी तरह करना चाहेगी, जिसके पास अगर मगर से अब भी मौका है. सीएसके अगर अपने बचे हुए चारों मैच जीत ले तो भी वह 14 अंक हासिल कर सकती है, जिससे उन्हें अगर-मगर से प्ले ऑफ में जगह बनाने का मौका मिल सकता है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज