Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    IPL 2020: मुंबई इंडियंस को लग सकता है झटका, रोहित शर्मा के बाक़ी बचे मैच खेलने पर सस्पेंस!

    रोहित शर्मा (फोटो- @ImRo45)
    रोहित शर्मा (फोटो- @ImRo45)

    इंजरी के चलते बीसीसीाई ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम में शामिल नहीं किया है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 27, 2020, 9:31 AM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. आईपीएल (IPL 2020) के लीग मुक़ाबले आखिरी दौर में पहुंच गए हैं. ऐसे में सारी टीमों ने प्लेऑफ (Playoff) में पहुंचने के लिए पूरी ताक़त झौंक दी है. लेकिन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए अच्छी खबर नहीं है. उनके कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की इंजरी को लेकर सस्पेंस गहराता जा रहा है. इंजरी के चलते बीसीसीाई ने उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम में शामिल नहीं किया है. ऐसे में वो आईपीएल के बाक़ी बचे मैच खेलेंगे या नहीं इसको लेकर फिलहाल कुछ भी नहीं जा सकता है.

    रोहित पर सस्पेंस
    सोमवार को बीसीसीाई ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टेस्ट, वनडे और टी-20 टीम का ऐलान किया. लेकिन इस टीम में रोहित शर्मा का नाम नहीं है. बीसीसीआई की तरफ से प्रेस रीलीज कहा गया है कि रोहित की इंजरी को मेडिकल टीम मॉनिटर करेगी. लेकिन उन्हें किस तरह की इंजरी है इसको लेकर कुछ भी नहीं कहा गया है. मुंबई इंडियंस की तरफ से भी उनकी इंजरी को लेकर कोई अधिकारिक बयान अभी तक नहीं दिया गया है. लेकिन सोमवार को जिस वक्त टीम का ऐलान किया जा रहा था. ठीक उसी वक्त मुंबई की तरफ से एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें रोहित शर्मा प्रैक्टिस करते दिख रहे थे. इंजरी के बाद वो पहली बार नेट्स पर दिख रहे थे.





    क्या हुआ है रोहित को?
    बता दें कि रोहित शर्मा 18 अक्टूबर को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के बाद से नहीं खेल पाएं हैं. 23 अक्टूबर को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टॉस से ठीक पहले मुंबई की तरफ से कहा गया रोहित की पैर में हैमस्ट्रिंग इंजरी है. इसके बाद पोलार्ड ने मुंबई की कप्तानी की.

    प्लेऑफ की उम्मीद
    मुंबई इंडियंस की टीम फिलहाल प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है. 11 मैचों में उनके खाते में कुल 14 प्वाइंट हैं. मुंबई को अभी तीन मैच और खेलने हैं. ऐसे में उनका प्लेऑफ में पहुंचना लगभग तय लग रहा है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज