खेल

Rohit Sharma Injury : ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के लिए हो सकती है रोहित शर्मा की टीम इंडिया में वापसी

रोहित शर्मा चोट से जूझ रहे हैं (फाइल फोटो)
रोहित शर्मा चोट से जूझ रहे हैं (फाइल फोटो)

रोहित शर्मा (Rohti Sharma) को आईपीएल (IPL) में एक मैच के दौरान चोट लग गई थी, जिसके बाद वह मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए दो मैच नहीं खेल पाए. वहीं ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के लिए भी चयनकर्ताओं ने उन्‍हें टीम इंडिया से बाहर कर दिया

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 6:36 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2020) के इस सीजन में एक मैच के दौरान लगी चोट के चलते रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया (Team India) से बाहर हो गए हैं. आईपीएल के बाद टीम इंडिया ऑस्‍ट्रेलिया का दौरा करेगी और इस दौरे के लिए सोमवार को ही बीसीसीआई (BCCI) ने 3 टी20, 3 वनडे और 4 टेस्‍ट मैचों की सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया, मगर तीनों में ही रोहित शर्मा को जगह नहीं दी गई. दरअसल 18 अक्‍टूबर को किंग्‍स इलेवन पंजाब के खिलाफ मुकाबले के दौरान रोहित शर्मा को हैमस्ट्रिंग चोट लग गई थी और तब से वह मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए दो मैच नहीं खेल पाए. उनकी चोट को लेकर अभी भी संशय बना हुआ है. इसी वजह से उन्‍हें ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के लिए टीम में नहीं चुना गया.

मुंबई इंडियंस को 28 अक्‍टूबर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अहम मैच खेलना है. दोनों टीमों के लिए यह बड़ा मैच होगा. इन मैच का विजेता प्‍लेऑफ में अपनी जगह पक्‍की कर लेगा. ऐसे में मुंबई अपने कप्‍तान रोहित को वापस प्‍लेइंग इलेवन में देखना चाहता है. सोमवार को मुंबई ने कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें रोहित बिना किसी दर्द के नेट्स में अभ्‍यास करते हुए नजर आ रहे थे. हालांकि रोहित की फिटनेस पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

यह भी पढ़ें:
IPL 2020: पिता की मौत के बाद मनदीप सिंह ने खेली आतिशी पारी, विराट कोहली ने कहा- शेरा...
सिर्फ 12 टी20 मैच खेलकर टीम इंडिया में हुआ सेलेक्शन, वरुण चक्रवर्ती ने कहा- नहीं हो रहा यकीन



टीम इंडिया में हो सकती है वापसी
यहां पर इसकी भी संभावना बहुत अधिक है कि रोहित 3 नवंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आखिरी लीग मैच खेलने मैदान पर उतर सकते हैं. एक सूत्र ने पीटीआई को बताया कि अगर रोहित आईपीएल में आखिरी सप्‍ताह के दौरान खेलेंगे तो यह अच्‍छा फिटनेस टेस्‍ट होगा और फिर टीम इंडिया के चयनकर्ता उन्‍हें स्‍क्‍वॉड में लेने के बारे में सोच सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज