खेल

IPL 2020 की पहली ही गेंद पर रोहित शर्मा ने रचा इतिहास, बना डाला ये रिकॉर्ड

IPL 2020: रोहित शर्मा ने बनाया ये रिकॉर्ड
IPL 2020: रोहित शर्मा ने बनाया ये रिकॉर्ड

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के पहले मैच में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी की, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पहली ही गेंद पर बनाया ये रिकॉर्ड

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 19, 2020, 9:11 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के हर मैच में रिकॉर्ड बनते और टूटते रहते हैं. इस टूर्नामेंट के 13वें  सीजन की पहली ही गेंद पर भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. मैच की पहली ही गेंद पर रोहित शर्मा ने  ऐसा कारनामा कर दिखाया जो आईपीएल के पिछले 12 सीजन में देखने को नहीं मिला था.

रोहित शर्मा ने बनाया ये रिकॉर्ड
दरअसल रोहित शर्मा ने आईपीएल 2020 की पहली ही गेंद पर जबर्दस्त चौका जड़ शुरुआत की. रोहित शर्मा ने दीपक चाहर की गेंद पर गजब का कवर ड्राइव लगाया. बता दें आईपीएल में ऐसा पहली बार हुआ है जब टूर्नामेंट की पहली ही गेंद पर चौका लगा हो. ये कारनामा करने वाले रोहित शर्मा पहले खिलाड़ी हैं.

हालांकि रोहित शर्मा अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल पाए. रोहित शर्मा को पीयूष चावला की गेंद पर पैवेलियन लौटना पड़ा. मुंबई के कप्तान महज 12 रन बनाकर आउट हुए. रोहित शर्मा ने पीयूष चावला की गेंद को मिड ऑफ के ऊपर से मारने की कोशिश की लेकिन वो सैम कर्रन को कैच दे बैठे. रोहित शर्मा के आउट होते ही क्विंटन डीकॉक ने भी अपना ध्यान खो दिया और दो गेंद बाद वो भी आउट हो गए. डीकॉक ने 33 रन बनाए, उन्हें सैम कर्रन ने आउट किया.
IPL 2020: 437 दिन बाद मैच खेलने उतरे धोनी, बदल गया लुक, 'डोला' देख हो जाएंगे दंग!



IPL 2020: टॉस से पहले एमएस धोनी ने मैच रेफरी से पूछा ये सवाल, सुनते ही चौंक पड़े सब!

रोहित शर्मा ने किया प्लेइंग इलेवन में चौंकाने वाले बदलाव
चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन में चौंकाने वाला बदलाव किया. रोहित शर्मा ने मिडिल ऑर्डर में झारखंड के बल्लेबाज सौरभ तिवारी को जगह दी. रोहित शर्मा का ये फैसला देख सभी दंग रह गए. हालांकि सौरभ तिवारी ने कप्तान के भरोसे को सही साबित किया और उन्होंने 42 रनों की अहम पारी खेली. सौरभ तिवारी ने जडेजा की गेंद पर छक्का लगाने की कोशिश की लेकिन फाफ डुप्लेसी ने उनका लॉन्ग ऑन बाउंड्री पर बेहतरीन कैच लपका. बता दें आईपीएल 2020 का पहला छक्का सौरभ तिवारी के बल्ले से ही निकला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज