खेल

एबी डिविलियर्स ने लगाया छक्का तो बच्चे ने पकड़ी गेंद, आरसीबी ने दी खास सलाह

एबी डिविलियर्स ने लगाया था अर्धशतक (फाइल फोटो)
एबी डिविलियर्स ने लगाया था अर्धशतक (फाइल फोटो)

एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ 73 रनों की तूफानी पारी खेली थी

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2020, 3:11 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ जीत हासिल करने की. आरसीबी की इस जीत में एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) का खास रोल रहा जिन्होंने 33 गेंदों में 73 रन बनाए. अपनी इस तूफानी पारी में उन्होंने छह छक्के और पांच चौके लगाए. डिविलियर्स ने हर गेंदबाज की जमकर पिटाई की और गेंद ग्राउंड से बाहर पहुंचाई.

बच्चे ने पकड़ी थी डिविलियर्स की गेंद
ऐसा ही डिविलियर्स का छक्का रोड पर जाकर गिरा. रोड पर मौजूद एक बच्चे के हाथ यह गेंद लगी जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने यह तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट करते हुए लिखा, 'इस बॉल को संभाल कर रखना बच्चे. एक दिन आपको इसकी अहमियत समझ आएगी.' एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) ने आईपीएल में 23 या उससे कम गेंदों पर अर्द्धशतक बनाने की बराबरी की. यह रिकॉर्ड अब कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) के नाम था.





IPL 2020: 23 गेंदों में अर्धशतक जड़ डिविलियर्स ने की पोलार्ड के रिकॉर्ड की बराबरी

आरसीबी तीसरे स्थान पर काबिज
इस साल आरसीबी ने हटकर प्रदर्शन किया है. आमतौर पर अंकतालिका में सबसे आखिर के स्थान पर रहने वाली आरसीबी इस बार सात मैचों में से पांच में जीत हासिल की है. आऱसीबी के अंक दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बराबर ही है लेकिन नेट रनरेट के कारण वह तीसरे स्थान पर है. टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी आरसीबी ने निर्धारित ओवर में 194 रन बनाकर केकेआर को 195 रनों का बड़ा लक्ष्‍य दिया, मगर इस बड़े लक्ष्‍य के नीचे केकेआर पूरी तरह से दब गई और निर्धारित ओवर में 9 विकेट पर 112 रन ही बना सकी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज