खेल

IPL 2020: कोहली के फैन की दीवानगी की हद, टॉस के बाद हाथ पर दीया जलाकर उतारी आरती

विराट कोहली लंबे समय के इंतजार के बाद मैदान पर उतरे हैं (फाइल फोटो)
विराट कोहली लंबे समय के इंतजार के बाद मैदान पर उतरे हैं (फाइल फोटो)

सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम रॉयल चैलेंलर्स बैंगलोर को पहले बल्‍लेबाजी का न्‍योता दिया

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2020, 11:04 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2020) के 13वें सीजन का तीसरा मुकाबला डेविड वॉर्नर (David Warner) की सनराइजर्स हैदराबाद और विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Roya challengers bangalore) के बीच खेला जा रहा है. कोरोना वायरस के कारण ज्‍यादातर खिलाड़ी मैदान से दूर थे. विराट कोहली भी मुंबई में अपने घर में ही थे और वो भी आज कई महीनों के बाद मैदान पर उतरे. उनके फैंस इस दिन का काफी समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और सोमवार को फैंस का यह इंतजार खत्‍म हुआ.

भारतीय फैंस कोहली को मैदान पर देखने के लिए किस कदर बेसब्र थे, इसके कई उदाहरण टॉस के समय सोशल मीडिया पर नजर आए. कोहली के फैंस की दीवानगी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए. हालांकि वॉर्नर की टीम हैदराबाद ने टॉस जीतकर बैंगलोर को पहले बल्‍लेबाजी का न्‍योता दिया.


एक वीडियो में कोहली का फैन हाथ पर दीया जलाकर उनकी आरती उतारते हुए नजर आ रहा है. टॉस हारने के बाद जब कोहली टीम की रणनीति के बारे में बात कर रहे थे तो वो टीवी स्‍क्रीन पर नजर आ रहे कोहली की एक फैन ने हाथ पर जलता हुआ दीया रखकर आरती उतारी.





यह भी पढ़ें: 

IPL 2020, SRH vs RCB: हैदराबाद ने जीता टॉस, बैंगलेार की पहले बल्लेबाजी, ये है Playing 11

अफरीदी ने मचाया कोहराम, हैट्रिक सहित लिए 6 विकेट, सभी को किया बोल्‍ड

टॉस हारकर पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी बैंगलोर की शुरुआत काफी अच्‍छी रही. देवदत्‍त पडिक्‍कल और एरोन फिंच ने पारी का आगाज किया और पडिक्‍कल ने क्रीज पर आते ही ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी की. हालांकि पांचवें ओवर की चौथी गेंद पर हैदराबाद के मिचेल मार्श चोटिल हो गए और उनकी बची हुई दो गेंद को विजय शंकर ने फेंककर ओवर पूरा किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज