खेल

CSK vs RCB Dream 11 Team-Prediction: इन 11 खिलाड़ियों को आप अपनी टीम में दे सकते हैं मौका?

चेन्नई सुपर किंग्स को 11 मैचों में से 8 में हार मिली है.
चेन्नई सुपर किंग्स को 11 मैचों में से 8 में हार मिली है.

RCB Vs CSK Dream 11: आज के मुकाबले में किस खिलाड़ी पर लगाया जाए दांव और कौन है असली मैच विनर? यहां पढ़ें दोनों टीमों की ताकत और कमजोरी. साथ ही किस खिलाड़ी को टीम में रखने से होगी जोरदार कमाई

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2020, 1:28 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल (IPL) के 44वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की टीमें आमने-सामने होगी. यह मुकाबला दुबई के दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा. आरसीबी (RCB) ने अब तक 10 में से सात मैचों में जीत हासिल की और वह टॉप तीन में शामिल हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम ने अपने पिछले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को आठ विकेट से मात दी थी. वहीं दूसरी ओर चेन्नई सुपर किंग्स के नाम 11 मैचों में केवल तीन जीत हैं और टीम अंकतालिका में आखिरी स्थान पर है. पिछले मुकाबले में मिली हार ने चेन्नई ने के लिए प्लेऑफ के रास्ते बंद कर दिए हैं.

प्लेऑफ के करीब पहुंच चुकी हैं बैंगलोर
इस सीजन में आरसीबी दूसरी बार चेन्नई सुपर किंग्स का सामना करेगी. पिछले मुकाबले में कप्तान विराट कोहली के 90 रनों की बदौलत आरसीबी ने चेन्नई को 37 रनों से मात दी थी. जहां आरसीबी की टीम की नजर टॉप पर पहुंचने पर होगी वहीं चेन्नई की टीम इज्जत बचाने के लिए लड़ेगी. आरसीबी की कोशिश इस मैच में दो अंक हासिल करने के अलावा नेट रनरेट सुधारने पर होगी, जिससे टीम को प्लेऑफ में फायदा हो सके. कोहली की टोली राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ लगतार दो जीत दर्जकर शानदार लय में है. राजस्थान के खिलाफ एबी डिविलियर्स ने अपने बूते टीम को जीत दिलाई तो वही केकेआर के खिलाफ मोहम्मद सिराज ने शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने मेडन ओवर में दो विकेट चटकाये जिससे टीम ने दो बार की चैम्पियन को आठ विकेट से हराया.

DREAM 11 प्लेइंग इलेवन- विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, अंबाती रायडू, एरोन फिंच, ऋतुराज गायकवाड़, सैम कर्रन, क्रिस मौरिस, युजवेंद्र चहल, शार्दुल ठाकुर, नवदीप सैनी और इमरान ताहिर
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर -विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, पार्थिव पटेल, एरोन फिंच, जोश फिलिप, क्रिस मॉरिस, मोईन अली, मोहम्मद सिराज, शाहबाज अहमद, देवदत्त पडिक्कल, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी, डेल स्टेन, पवन नेगी, इसुरु उदाना, शिवम दुबे, उमेश यादव, गुरकीरत सिंह मान, वाशिंगटन सुंदर, पवन देशपांडे और एडम जंपा.



चेन्नई सुपर किंग्स: महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), मुरली विजय, अंबाती रायुडू, फाफ डु प्लेसी, शेन वॉटसन, केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, लुंगी एनगिडी, दीपक चाहर, पीयूष चावला, इमरान ताहिर, मिशेल सैंटनर, जोश हेजलवुड, शार्दुल ठाकुर, सैम कुर्रन, एन जगदीशन, केएम आसिफ, मोनू कुमार, आर साई किशोर, रुतुराज गायकवाड़ और कर्ण शर्मा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज