खेल

IPL 2020, RCB vs KKR: कोहली और कार्तिक ने किया टीम में बड़ा बदलाव, जानें दोनों की Playing XI

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी चुनी (फाइल फोटो)
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी चुनी (फाइल फोटो)

टॉम बैंटन केकेआर (KKR) की तरफ से डेब्‍यू करेंगे. ऑयन मॉर्गन ने उन्‍हें केकेआर की कैप दी

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 7:49 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल (IPL 2020) के 28वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने का फैसला किया. विराट कोहली (Virat Kohli) ने बैंगलोर की टीम में एक बदलाव किया है. गुरकीरत मान की जगह मोहम्‍मद सिराज को मौका दिया गया है. कप्‍तान कोहली का कहना है कि इस ग्राउंड पर बड़ा स्कोर किया जा सकता है. समय के साथ पिच धीमी होती रहेगी. पिछले कुछ मैचों में ऐसा ही देखने को मिल रहा है. विकेट पर घास नहीं है. उस वजह से अतिरिक्‍त गेंदबाज को शामिल किया गया है. वहीं कोलकाता ने भी टीम में एक ही बदलाव किया है. सुनील नरेन की जगह टॉम बैंटन को मौका दिया गया है. बेथॉन को ऑयन मॉर्गन ने कैप दी.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्‍लेइंग इलेवन- देवदत्‍त पडिक्‍कल, एरोन फिंच, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, वाशिंगटन सुंदर, शिवम दुबे, क्रिस मॉरिस, इसरु उडाना, नवदीप सैनी, मोहम्‍मद सिराज, युवजेंद्र चहल

कोलकाता नाइट राइडर्स प्‍लेइंग इलेवन- राहुल त्रिपाठी, शुभमन गिल, टॉम बैंटन, नीतीश राणा, ऑयन मॉर्गन, दिनेश कार्तिक, आंद्रे रसेल, पैट कमिंस, कमलेश नागरकोटी, प्रसिद्ध कृष्‍णा, वरुण चक्रवर्ती



फिट हुए आंद्रे रसेल
कोलकाता के लिए अच्‍छी बात ये है कि आंद्रे रसेल फिट हैं और वो कोहली की टीम के लिए परेशानी खड़ी करने के लिए तैयार हैं. दरअसल पिछले मुकाबले में किंग्‍स इलेवन पंजाब के खिलाफ फील्डिंग के दौरान आंद्रे रसेल ने खुद को चोटिल कर लिया था. पंजाब की पारी के दौरान केकेआर की तरफ से प्रसिद्ध कृष्णा गेंदबाजी कर रहे थे.

यह भी पढें:
RCB vs KKR, IPL 2020 Live Score: आरसीबी ने जीता टॉस, केकेआर पहले करेगी गेंदबाजी
IPL 2020: बर्थडे के दिन हार्दिक पंड्या से हुई गलती, बड़े भाई क्रुणाल ने खोया आपा

स्ट्राइक पर पंजाब के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) थे. आंद्रे रसेल मिड ऑफ में फील्डिंग कर रहे थे. केएल राहुल की बॉउंड्री रोकने के लिए रसेल ने कड़ी मेहनत की, लेकिन अपने पैर को चोटिल कर लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज