खेल

RR vs RCB: कोहली ने राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ किया टीम में बदलाव, जानें दोनों की प्‍लेइंग XI

विराट कोहली ने टीम में दो बदलाव किए हैं
विराट कोहली ने टीम में दो बदलाव किए हैं

आईपीएल के 33वें मुकाबले में राजस्‍थान रॉयल्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आमने सामने है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2020, 3:13 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2020) के 33वें मुकाबले में राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आमने- सामने है. राजस्‍थान ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने का फैसला किया. विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी आरसीबी टीम में दो बदलाव किए हैं. आरसीबी में गुरकीरत सिंह मान की वापसी हुई है. उन्होंने मोहम्मद सिराज को रिप्लेस किया है. शिवम दुबे की जगह शहबाज अहमद को मौका दिया गया है. आईपीएल में उनका पहला मैच है.

वहीं राजस्थान ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है. यह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स की आईपीएल 2020 में दूसरी भिड़ंत है. उस मैच मे आरसीबी ने राजस्थान को 8 विकेट से मात दी थी.

आरसीबी की प्‍लेइंग XI: एरोन फिंच, देवदत्‍त पडिक्‍कल, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, गुरकीरत सिंह मान, वाशिंगटन सुंदर, क्रिस मॉरिस, शहबाज अहमद, इरसुर उडाना, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल.



राजस्थान रॉयल्स की  प्‍लेइंग XI: बेन स्टोक्स, जोस बटलर (विकेटकीपर), स्टीव स्मिथ (कप्तान), संजू सैमसन, रॉबिन उथप्पा, रियान पराग, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट, कार्तिक त्यागी.
विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुवाई वाले आरसीबी ने अब तक अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से आठ में से पांच मैच जीते हैं, लेकिन किंग्स इलेवन के खिलाफ गुरुवार को आठ विकेट से हार के दौरान उसने कुछ गलतियां की जो उसे आखिर में भारी पड़ी.

यह भी पढ़ें: 

RR vs RCB Live Score, IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी का फैसला


IPL: सबसे तेज़ गेंद फेंकने वाले अनरिक नॉर्किया का ऐलान- अब टूटेगा शोएब अख्तर का रिकॉर्ड!

दूसरी तरफ रॉयल्स शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों की नाकामी से जूझ रहा है और उसने अभी तक आठ में से जो तीन मैच जीते हैं, उनमें निचले क्रम के बल्लेबाजों का योगदान महत्वपूर्ण रहा. रॉयल्स अंकतालिका में सातवें स्थान पर है. आरसीबी की पांच जीत में दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ सुपर ओवर में दर्ज की गई जीत भी शामिल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज