खेल

IPL 2020 : शशि थरूर ने की संजू सैमसन की तारीफ, तो भड़क गए गौतम गंभीर और श्रीसंत!

शशि थरूर और संजू सैमसन
शशि थरूर और संजू सैमसन

IPL 2020 RR vs KXIP: संजू सैमसन ने अब तक 2 मैचों में 119 रन बनाए हैं. खास बात ये है कि सैमसन 214 की स्ट्राइक रेट से रन बना रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 28, 2020, 1:51 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राजस्थान रॉयल्स के युवा बल्लेबाज़ संजू सैमसन (Sanju Samson) ने इन दिनों आईपीएल में गदर मचा रखा है. पारी दर पारी वो रनों का अंबार लगा रहे हैं. खास बात ये है कि जब तक वो क्रीज पर रहते हैं रनों कि बारिश होती है. दो सौ से ज्यादा स्ट्राइक रेट, दो ताबड़तोड़ हाफ सेंचुरी. दनादन चौके-छक्के और दो मैचों में लगातार मैन ऑफ द मैच. हर बार वो पैसा वसूल पारी खेल रहे हैं. लिहाजा हर तरफ सैमसन की तारीफ हो रही है. कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने रविवार को मैच के बाद सैमसन को अगला धोनी करार दिया. लेकिन बीजेपी के सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर, थरूर (Shashi Tharoor) की बातों पर भड़क गए. उन्होंने कहा कि सैमसन, धोनी नहीं हो सकते वो हमेशा संजू सैमसन रहेंगे और उनकी अलग पहचान है.

क्या कहा शशि थरूर ने
किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ संजू सैमसन ने सिर्फ 42 गेंदों पर 85 रनों की धमाकेदार पारी खेली. इसके बाद थरूर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं संजू सैमसन को पिछले एक दशक से जानता हूं. जब वो 14 साल के थे तभी मैंने उसे कहा था कि एक दिन तुम एमएस धोनी बनोगे. और वो दिन अब आ गया है. आईपीएल में दो दमदार पारी के बाद एक वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी आ गया है.'
गंभीर का जवाबपूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने थरूर को जवाब देते हुए लिखा, 'संजू सैमसन को कोई अगला खिलाड़ी बनने की जरूरत नहीं है. वो भारतीय क्रिकेट के संजू सैमसन ही कहलाएंगे.'क्या कहा श्रीसंत नेभारत के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ श्रीसंत ने भी थरूर को जवाब देते हुए लिखा कि वो अगले धोनी नहीं है और वो संजू सैमसन ही रहेंगे. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, वो अगला धोनी नहीं है. वो संजू सैमसन है... अकेला. उसे 2015 से ही सारे फॉर्मेट्स में लगातार ख‍िलाना चाहिए था. प्‍लीज उनकी तुलना मत कीजिए. अगर उन्‍हें सही से मौके दिए गए होते तो वो भारत को वर्ल्‍ड कप जिता सकते थे.'




आईपीएल में धमाल
संजू सैमसन ने अब तक 2 मैचों में 119 रन बनाए हैं. खास बात ये है कि सैमसन 214 की स्ट्राइक रेट से रन बना रहे हैं. अब तक सैमसन ने सबसे ज्यादा 16 छक्के लगाए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज