राजस्थान के बैटिंग ऑर्डर पर भड़के गावस्कर, बोले- नाम नहीं फॉर्म, वाले बल्लेबाज को मिलना चाहिए मौका

राहुल तेवतिया को सिर्फ तीन गेंद ही खेलने का मौका मिला.
राहुल तेवतिया को सिर्फ तीन गेंद ही खेलने का मौका मिला.

राहुल तेवितया (Rahul Tewatia) नंबर 7 पर बल्लेबाजी करने के लिए आए. उन्हें सिर्फ तीन गेंद ही खेलने का मौका मिला. तेवतिया को इतनी देर से बल्लेबाजी पर उतारने के फैसले पर सुनील गावस्कर और आकाश चोपड़ा ने हैरानी जताई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2020, 4:47 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के मैच में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ छह विकेट पर 154 रन बनाए. हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया. रॉबिन उथप्पा और बेन स्टोक्स ने बल्लेबाजी का आगाज किया. इस मैच में इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए बल्लेबाज राहुल तेवितया (Rahul Tewatia) नंबर 7 पर बल्लेबाजी करने के लिए आए. उन्हें सिर्फ तीन गेंद ही खेलने का मौका मिला. तेवतिया को इतनी देर से बल्लेबाजी पर उतारने के फैसले पर सुनील गावस्कर और आकाश चोपड़ा ने हैरानी जताई.

इस मैच में 16वें ओवर में जोस बटलर के आउट होने के बाद भी राहुल तेवतिया बल्लेबाजी के लिए नहीं उतरे. बटलर के आउट होने के बाद रियान पराग बल्लेबाजी के लिए उतरे. राहुल तेवतिया को जल्दी बल्लेबाजी के लिए नहीं भेजने पर कमेंट्री कर रहे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने इसे राजस्थान रॉयल्स का बहुत गलत फैसला करार दिया.

IPL 2020: 12.50 करोड़ का यह खिलाड़ी, 103 गेंद खेलने के बाद भी नहीं लगा पाया छक्का




सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा, ''राजस्थान रॉयल्स ने एक ओवर में 5 छक्के लगाने वाले राहुल तेवतिया को बल्लेबाजी के लिए नहीं भेजा. उन्होंने यह बहुत गलत किया है. जो फॉर्म में है, आप उसे कैसे बिठा सकते हैं?'' उन्होंने कहा कि नाम नहीं फॉर्म वाले बल्लेबाज को मौका मिलना चाहिए.

वहीं, आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भी राजस्थान रॉयल्स के बैटिंग ऑर्डर को लेकर एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- स्टोक्स ने ओपनिंग की. बटलर नंबर 4 पर आए. 16वें ओवर में विकेट गिरने के बाद भी राहुल तेवतिया क्रीज पर नहीं आए हैं. मुझे राजस्थान रॉयल्स का बैटिंग ऑर्डर काफी दिलचस्प लग रहा है.



बता दें कि इस मैच में राजस्थान यल्स के अधिकतर बल्लेबाजों ने क्रीज पर पर्याप्त समय बिताने के बाद अपना विकेट गंवाया. उसकी तरफ से संजू सैमसन (26 गेंदों पर 36) ने सर्वाधिक रन बनाए, जबकि बेन स्टोक्स ने 32 गेंदों पर 30 रन की संघर्षपूर्ण पारी खेली. वर्तमान सत्र में अपना पहला मैच खेल रहे जैसन होल्डर ने सनराइजर्स की तरफ से 33 रन देकर तीन विकेट लिए जबकि राशिद खान (20 रन देकर एक) और विजय शंकर (तीन ओवर में 15 रन, एक विकेट) ने कसी गेंदबाजी की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज