खेल

जोफ्रा आर्चर का कैच देख हैरान हुए सचिन तेंदुलकर, बोले- ऐसा लगा अपने घर का बल्ब बदल रहा है, देखें- VIDEO

जोफ्रा आर्चर ने एक हाथ से बाउंड्री लाइन पर लपका कैच
जोफ्रा आर्चर ने एक हाथ से बाउंड्री लाइन पर लपका कैच

मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच में जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने जिस तरह से बाउंड्री लाइन पर एक कैच लपका, उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी इस कैच को देखकर खुद को ट्वीट करने से नहीं रोक पाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2020, 3:53 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंग्लैंड के पेसर जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के इस सीजन में शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं. हालांकि, राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) उनके प्रदर्शन को जीत में नहीं बदल पा रहा है. दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने अपनी पेस और बाउंस से विपक्षी बल्लेबाजों को काफी परेशान किया है. जोफ्रा आर्चर अब तक 12 मैचों में 17 विकेट ले चुके हैं. क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी इनसे काफी प्रभावित हैं.

मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच में उन्होंने जिस तरह से बाउंड्री लाइन पर एक कैच लपका, उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. कार्तिक त्यागी की गेंद पर आर्चर ने बाउंड्री लाइन पर ईशान किशन का कैच जबरदस्त कैच लपका. ईशान किशन 37 रन बनाकर आउट हुए. आर्चर ने यह कैच बाउंड्री लाइन पर एक हाथ से हवा में उड़ते हुए ईशान किशन का कैच लपका.

चेन्नई से हार के बाद विराट कोहली को लगा एक और झटका, बाहर हो सकता है ये स्टार गेंदबाज



जोफ्रा आर्चर का यह कैच देखकर सचिन तेंदुलकर भी हैरान रह गए. उन्होंने आर्चर के लिए एक ट्ववीट किया और लिखा- वोह कैच देखकर ऐसा लगा कि जोफ्रा आर्चर अपने घर का बल्ब बदल रहा है.
जोफ्रा आर्चर ने हवा में उड़ते हुए एक हाथ से ऐसे लपका कैच.इससे पहले सचिन तेंदुलकर ने जोफ्रा आर्चर की तारीफ करते हुए अपना एक वीडियो टि्वटर हैंडल से शेयर किया था. इस ट्वीट में सचिन ने कहा, जोफ्रा आर्चर की अच्छी बात यह है कि वह विकेट लेने की सोचते हैं. वह आक्रामक हैं, पहले ओवर में वार्म करते हुए उन्होंने 148, 150, 152 की स्पीड पर गेंद डाली. वह तेज गति से गेंद डाल रहे हैं और बल्लेबाज विकेट गंवा रहे हैं. वह वास्तव में उन्हें आउट कर रहे हैं. वह यादगार, आक्रामक गेंदबाजी कर रहे हैं. उन्हें गेंदबाजी करते हुए देखना सुखद अनुभव है.''


इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 45वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस (RR vs MI) को हरा दिया. मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 195 रनों का विशाल स्कोर बनाया लेकिन राजस्थान रॉयल्स ने बेन स्टोक्स (Ben Stokes) और संजू सैमसन की तूफारी पारियों के दम पर इतना बड़ा लक्ष्य हासिल कर लिया. राजस्थान रॉयल्स ने लक्ष्य 18.2 ओवर में हासिल कर लिया. राजस्थान के सिर्फ 2 विकेट गिरे और उसने 8 विकेट से मुंबई को हरा दिया. राजस्थान रॉयल्स ने 12 मैचों में 5वीं जीत दर्ज की. वहीं मुंबई को 11 मैचों में चौथी हार मिली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज