खेल

IPL 2020: सैमसन ने लपका बेयरस्टो का हैरतअंगेज कैच, गेंदबाज को भी नहीं हुआ यकीन, देखें Video

जॉनी बेयरस्‍टो का कैच लपकते संजू सैमसन
जॉनी बेयरस्‍टो का कैच लपकते संजू सैमसन

कार्तिक त्‍यागी की गेंद पर संजू सैमसन (sanju samson) ने जॉनी बेयरस्‍टो (jonny bairstow) का अद्भुत कैच लपकर उन्‍हें 16 रन पर ही पवेलियन भेज दिया

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2020, 5:45 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली.अभी तक अपनी बल्‍लेबाजी से कमाल दिखाने वाले राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) के खिलाड़ी संजू सैमसन (sanju samson) ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में अपनी फील्डिंग से हर किसी को हैरान कर दिया. आईपीएल के 26वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्‍थान रॉयल्‍स आमने सामने है, जहां हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी चुनी. कप्‍तान डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्‍टो ने पारी का बेहतरीन आगाज किया. दोनों ही विस्‍फोटक बल्‍लेबाज हैं. ऐसे में यह जोड़ी राजस्‍थान रॉयल्‍स के लिए परेशानी बनती दिख रही थी.

वॉर्नर के साथ साथ बेयरस्‍टो भी लगातार बड़े शॉट लगाने की कोशिश कर गेंदबाज पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे थे और उनकी इस कोशिश को सैमसन ने राजस्‍थान के लिए अवसर बना दिया और हैरतअंगेज कैच लपक लिया. सैमसन के इस कैच पर खुद गेंदबाज को भी यकीन नहीं हुआ.


कार्तिक त्‍यागी ने 5वें ओवर की चौथी गेंद पर बेयरस्‍टो को अपना शिकार बनाया. मगर इस बड़े खिलाड़ी को पवेलियन भेजन में संजू सैमसन का बड़ा हाथ रहा, क्‍योंकि बेयरस्‍टो का यह शॉट तो बाउंड्री पर जाता नजर आ रहा था, मगर सैमसन ने इसे बाउंड्री तक पहुंचने से पहले ही लपक लिया. बेयरस्‍टो कार्तिक त्‍यागी के ओवर में लगातार हाथ खोलने की कोशिश रहे थे. उन्‍होंने पांचवें ओवर की तीसरी गेंद पर मिड विकेट के ऊपर से छक्‍का जड़ दिया.
यह भी पढ़ें:



IPL 2020: अंबाती रायडू पर भड़के केविन पीटरसन, बोले- उन्हें जागने की जरूरत

IPL 2020: चेन्‍नई की टीम में होगा बदलाव! कोच ने उम्रदराज बल्‍लेबाजों से की बड़ी अपील

अगली गेंद त्‍यागी ने बाउंसर फेंकी, जिस पर बेयरस्‍टो ने मजबूती से बल्‍ला मारा और हवा में स्‍क्‍वॉयर लेग के ऊपर से शॉट मारा. गेंद आसानी से बाउंड्री तक जाती नजर आ रही थी, मगर सैमसन ने डीप बैकवर्ड स्‍क्‍वॉयर लेग पर अपने बाएं और डाइव लगाई. गेंद पर अपनी नजर रखी और अद्भुत कैच लपक लिया. सैमसन के इस कैच को देखकर त्‍यागी को भी यकीन नहीं हुआ, क्‍योंकि शायद उन्‍हें भी अपनी इस गेंद पर बाउंड्री लगती नजर आ रही थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज