खेल

  • associate partner

IPL 2020 Schedule Update: एमएस धोनी नहीं, ओपनिंग मैच में विराट कोहली की टीम से होगा रोहित एंड कंपनी का सामना!

IPL 2020 Schedule Update: एमएस धोनी नहीं, ओपनिंग मैच में विराट कोहली की टीम से होगा रोहित एंड कंपनी का सामना!
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की पूरी टीम स्‍टारों से सजी हुई है (फाइल फोटो)

पहले संभावना जताई जा रही थी कि मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) के बीच आईपीएल 2020 (IPL 2020) का ओपनिंग मैच खेला जा सकता है, मगर चेन्‍नई की टीम में कोरोना के मामले सामने आने के बाद अब ऐसा होता हुआ नहीं दिख रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2020, 4:50 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL 2020) के 13वें सीजन के लिए सभी टीमों को यूएई पहुंचे हुए काफी समय हो गया है. अधिकतर टीमों ने अपना क्‍वारंटीन समय पूरा करके ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है, मगर अभी तक आईपीएल 2020 का शेड्यूल जारी नहीं हो पाया. हर कोई शेड्यूल का इंतजार कर रहा है. मगर अब चेन्‍नई सुपर किंग्‍स में फैले कोरोना ने बीसीसीआई की चिंता बढ़ा दी है और अभी तक बीसीसीआई या फिर आईपीएल की तरफ से शेड्यूल को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार फ्रेंचाइजी ने कहा कि यहां आने से अभी तक हमने बीसीसीआई (bcci) या आईपीएल की तरफ से कुछ भी नहीं चुना है. पहले ऐसी खबरे आई थी कि आईपीएल 2020 का ओपनिंग मैच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) के बीच हो सकता है, मगर सीएसके में कोरोना के मामले सामने आने के बाद अब इसकी संभावना न के बराबर है.

स्‍टार की होती है जरूरत

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज