खेल

IPL 2020: जीत के लिए CSK ने किया बड़ा प्रयोग, पहली बार वॉटसन से नहीं करवाया पारी का आगाज

शेन वॉटसन पहली बार सीएसके के लिए ओपनिंग करने नहीं उतरे (फाइल फोटो)
शेन वॉटसन पहली बार सीएसके के लिए ओपनिंग करने नहीं उतरे (फाइल फोटो)

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने सैम कुरेन और फाफ डू प्‍लेसी ने पारी का आगाज करवाया

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2020, 8:27 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. आईपीएल (IPL) के इतिहास की दूसरी सबसे सफल टीम चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kinga) के लिए आईपीएल (IPL 2020) का 13वां सीजन कुछ खास नहीं रहा. सात मैचों के बाद टीम सातवें स्‍थान पर है और उस पर टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. आईपीएल के पहले राउंड में चेन्‍नई को सात मैचों में से सिर्फ दो मैच में ही जीत मिली थी. इसके अलावा टीम ने पांच मैच गंवाए. टूर्नामेंट में अपनी उम्‍मीदों को जिंदा रखने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टूर्नामेंट के 29वें मैच में चेन्‍नई ने बड़ा प्रयोग किया और फाफ डू प्‍लेसी के साथ सैम कुरेन से ओपनिंग करवाई.

आईपीएल के 29वें मुकाबले में एक बार फिर हैदराबाद और चेन्‍नई आमने सामने हुई, जहां टॉस जीतकर चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने पहले बल्‍लेबाजी चुनी. चेन्‍नई इस सीजन में पहली बार बल्‍लेबाजी करने उतरी. टीम ने एक बड़ा बदलाव भी किया. एन जगदीशन की जगह पीयूष चावला को मौका दिया. इसके अलावा बल्‍लेबाजी क्रम में भी बदलाव किया. हैदराबाद के खिलाफ सैम कुरेन और फाफ डू प्‍लेसी ने पारी का आगाज किया. जबकि इससे पहले तक शेन वॉटसन (shane watson) ओपनिंग करते हुए आ रहे थे. सीएसके के साथ अपने आईपीएल करियर में पहली बार शेन वॉटसन ने ओपनिंग नहीं की.

कुरेन चले तो प्‍लेसी फ्लॉप रहे
वॉटसन की जगह सैम कुरेन ओपनिंग करने आए. उन्‍होंने तो खतरनाक बल्‍लेबाजी की, मगर फाफ डू प्‍लेसी नहीं चल पाए. प्‍लेसी गोल्‍डन डक हो गए. सीएसके को 10 रन पर ही प्‍लेसी के रूप में बड़ा झटका लग गया. मगर इसके बाद कुरेन ने बेहतरीन बल्‍लेबाजी की और चौथे ओवर में खलील अहमद की गेंदों पर दो चौके और दो छक्‍के जड़े.
यह भी पढ़ें: 



IPL 2020: कांबली ने खुद को बताया कोच, बेस्‍ट इलेवन में रोहित और धोनी को नहीं दी जगह

IPL 2020: KKR पर बड़ी जीत के बाद RCB ने की लड्डू की पार्टी, कोहली ने डिविलियर्स को बताया एलियन

हालांकि 35 रन पर सीएसके को कुरेन के रूप में दूसरा झटका लगा. कुरेन संदीप शर्मा की गेंद पर बोल्‍ड हुए. उन्‍होंने 21 गेंदों 31 रन बनाए. उन्‍होंने 3 चौके और 2 छक्‍के जड़े. दोनों सलामी बल्‍लेबाजों के पवेलियन लौटने के बाद शेन वॉटसन और अंबाती रायडू में पारी को संभालने की कोशिश की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज