खेल

IPL 2020: 6 गेंद पर 5 छक्के खाने वाले शेल्डन कॉटरेल की धमाकेदार वापसी, फेंकी सबसे बेहतरीन गेंद!

IPL 2020: शेल्डन कॉटरेल ने मुंबई के खिलाफ फेंकी गजब गेंद
IPL 2020: शेल्डन कॉटरेल ने मुंबई के खिलाफ फेंकी गजब गेंद

शेल्डन कॉटरेल (Sheldon Cottrell) ने मुंबई इंडियंस के ओपनर क्विंटन डीकॉक का मिडिल स्टंप उड़ाया

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 1, 2020, 10:46 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. क्रिकेट में हर दिन अलग होता है. एक दिन खिलाड़ी मैच हरा देता है तो वहीं दूसरे दिन वही खिलाड़ी सुर्खियां बटोर लेता है. कुछ ऐसा ही किंग्स इलेवन पंजाब के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल (Sheldon Cottrell) ने किया है. बाएं हाथ का ये तेज गेंदबाज राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बेहद ही महंगा साबित हुआ था. कॉटरेल ने राजस्थान के खिलाफ एक ही ओवर में 5 छक्के लगवा दिये थे, जिसके बाद पंजाब की टीम जीता हुआ मैच हार गई थी. हालांकि इसके बावजूद पंजाब ने उनपर भरोसा जताया और कॉटरेल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ भी मौका दिया. अच्छी बात ये रही कि कॉटरेल टीम की उम्मीदों पर खरे भी उतरे. कॉटरेल ने अपने पहले ही ओवर में किंग्स इलेवन पंजाब को सफलता दिलाई.

कॉटरेल ने फेंकी धमाकेदार गेंद
शेल्डन कॉटरेल (Sheldon Cottrell) ने गुरुवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले ही ओवर में क्विंटन डीकॉक का विकेट चटकाया. कॉटरेल ने अपनी पांचवीं गेंद पर डीकॉक को बोल्ड किया. डीकॉक की ये बॉल गजब की थी. बाएं हाथ के इस गेंदबाज ने इस गेंद को जबर्दस्त आउट स्विंग किया और क्विंटन डीकॉक का मिडिल स्टंप उड़ गया. कॉटरेल की इस गेंद को पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने बाएं हाथ के तेज गेंदबाजों के लिए ड्रीम बॉल बताया.







IPL 2020: रोहित शर्मा के 5000 रन पूरे, विराट कोहली से तेजी से छुआ आंकड़ा!



पावरप्ले में बेहद कारगर हैं कॉटरेल
बता दें शेल्डन कॉटरेल (Sheldon Cottrell) ने इस आईपीएल में पावरप्ले के दौरान शानदार गेंदबाजी की है. उन्होंने पावरप्ले में सबसे ज्यादा चार विकेट चटकाए हैं. उनके जोड़ीदार शमी ने भी पावरप्ले में 3 विकेट लिये हैं. बता दें शेल्डन कॉटरेल ने इस आईपीएल में एक मैच को छोड़कर अच्छी ही गेंदबाजी की है. वो किंग्स इलेवन पंजाब के लिए 6 विकेट चटका चुके हैं. हालांकि उनका इकॉनमी रेट 8.46 रन प्रति ओवर रहा है, जो कि काफी ज्यादा है. हालांकि कॉटरेल पर अगर विश्वास जताया जाए तो वो आगे किंग्स इलेवन पंजाब को आगे कई मैच जिता सकते हैं. कॉटरेल ने मुंबई के खिलाफ भी 4 ओवर में महज 20 रन देकर 1 विकेट लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज