खेल

  • associate partner

परिवार को छोड़ यूएई गए शिखर धवन को मिली 'लैला', फैंस के लिए शेयर किया वीडियो

परिवार को छोड़ यूएई गए शिखर धवन को मिली 'लैला', फैंस के लिए शेयर किया वीडियो
शिखर धवन इस साल दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलने वाले हैं (Instagram)

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) अपने परिवार को दिल्ली में छोड़कर अकेले आईपीएल (IPL) खेलने के लिए यूएई पहुंच गए हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2020, 9:51 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) लॉकडाउन में टिकटॉक पर काफी एक्टिव रहा करते थे और उनकी कई वीडियो वायरल हुई थी. कभी बेटे जोरावर के साथ तो कभी पत्नी आयशा धवन (Ayesha Dhawan) के साथ. फिलहाल शिखर धवन आईपीएल (IPL) की अपनी टीम दिल्ली कैपिटल्स के साथ यूएई में है और 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल की तैयारी में लगे हुए हैं. धवन को यूएई में अपनी लैला मिल गई है जिसके साथ उन्होंने वीडियो शेयर किया और वह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है.

पृथ्वी शॉ के साथ बनाया वीडियो हुआ वायरल
धवन की यह लैला कोई और नहीं बल्कि उनके साथी खिलाड़ी पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ही हैं. धवन ने शाहरुख खान की फिल्म जोश के मशहूर गाने, 'अपुन बोला तू मेरी लैला' गाने पर वीडियो बनाते दिखे. धवन जहां शाहरुख के अंदाज में नजर आए वहीं शॉ ऐश्वर्या राय के अंदाज में नाचते दिखे.' दोनों का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और फैंस को काफी पसंद आ रहा है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को चार लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.
View this post on Instagram

My Laila in covid time @prithvishaw

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on






नई दिल्ली में हुए हैं कई बदलाव
आईपीएल 2020 के लिए दिल्ली कैपिटल्स की टीम बेहद संतुलित है. टीम के पास श्रेयस अय्यर जैसा युवा कप्तान है. वहीं टीम में पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत जैसे युवा खिलाड़ी हैं. इसके अलावा इस सीजन में टीम ने अजिंक्य रहाणे और आर अश्विन जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को टीम में मौका दिया है. शिखर धवन पहले से ही दिल्ली की टीम का हिस्सा हैं. आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स ने इंग्लैंड के हरफनमौला क्रिस वोक्स की जगह दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिच नोर्जे को टीम में शामिल किया है. वोक्स ने 19 सितंबर से यूएई में शुरू हो रही लीग से नाम वापिस ले लिया है .

IPL Team Preview: पहली बार चैंपियन बनने का दम रखती है 'नई दिल्ली'

कप्तान अय्यर को है टीम के शानदार प्रदर्शन का भरोसा
दिल्ली कैपिटल्स के श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) को बतौर कप्तान खुद का सबसे अहम टूर्नामेंट करार करते हुए कहा कि टीम के सभी साथियों को लगातार अच्छा प्रदर्शन करना होगा क्योंकि एक खिलाड़ी का प्रदर्शन मायने नहीं रखेगा. पिछले चरण में दिल्ली कैपिटल्स की टीम सात साल में पहली बार आईपीएल के प्ले ऑफ में पहुंची थी और अब टीम इस बार बेहतर नतीजे की उम्मीद कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज