खेल

IPL शुरू होने में गिनती के दिन बाकी, जानें कब यूएई पहुंचेंगे बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली

IPL शुरू होने में गिनती के दिन बाकी, जानें कब यूएई पहुंचेंगे बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली
सौरव गांगुली को आईपीएल 2020 से बहुत उम्मीदें

आईपीएल (IPL 2020) की तैयारियों का जायजा लेने के लिए बीसीसीआई (bcci) अध्‍यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) और सचिव जय शाह कुछ दिनों में यूएई के लिए रवाना होंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 6, 2020, 2:34 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. आईपीएल 2020 (ipl 2020) का आगाज होने में अब सिर्फ गिनती के दिन ही बचे हैं और जल्‍द ही लीग का शेड्यूल भी जारी कर दिया जाएगा. जहां 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल के लिए सभी खिलाड़ी, अधिकारी काफी पहले ही यूएई पहुंच चुके हैं, वहीं बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) अभी भारत में ही हैं. अब खबर आ रही हैं कि गांगुली और सचिव जय शाह 8 सितंबर को दुबई पहुंचेंगे और आईपीएल की तैयारियों का जायजा लेंगे. बीसीसीआई कोषाध्‍यक्ष अरुण धूमल भी साथ में ही दुबई पहुंचेंगे.

पिछले दिनों गांगुली शूट में व्‍यस्‍त थे. हालांकि चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) में कोरोना फैलने के बाद उनकी परेशानी बढ़ गई थी. आईपीएल का शेड्यूल जारी न होने पर उनसे लगातार सवाल पूछे जा रहे थे. मगर अब सब कुछ ठीक होता नजर आ रहा है और आईपीएल की तैयारियां आगे की तरफ बढ़ती दिख रही है. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स भी कोरोना से उबर कर अभ्‍यास के लिए मैदान पर लौट चुकी है.

सुपरहिट होगा आईपीएल का यह सीजन

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज