IPL 2020: चेन्‍नई सुपर किंग्‍स पर पहली बार आया सौरव गांगुली का रिएक्‍शन, कही बड़ी बात

IPL 2020: चेन्‍नई सुपर किंग्‍स पर पहली बार आया सौरव गांगुली का रिएक्‍शन, कही बड़ी बात
सौरव गांगुली ने कहा कि वह चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के मौजूदा हालात पर किसी तरह की टिप्‍पणी नहीं कर सकते.

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (chennai super kings) की टीम में 13 कोरोना के मामले सामने आए है और पूरी टीम क्‍वारंटीन हैं. इस बीच सुरेश रैना (Suresh Raina) भी भारत लौट गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2020, 6:17 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) के 13 सदस्‍यों को कोरोना हो गया है, जिसमें दो खिलाड़ी भी हैं. सीएसके की टीम फिलहाल क्‍वारंटीन हैं . इस बीच सुरेश रैना (Suresh Raina) भी टीम का साथ छोड़कर भारत वापस लौट गए हैं. ऐसी भी खबरें आ रही है कि चेन्‍नई की टीम में दशहत का माहौल है. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स अभी जिस हालात में हैं, उसे लेकर पहली बार बीसीसीआई (BCCI) अध्‍यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने बात की. गांगुली ने तय कार्यक्रम पर टीम के हिस्‍सा लेने पर भी बयान दिया.

19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में खेले जाने वाले आईपीएल के 13वें सीजन का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के बीच संभव है. टाइम्‍स ऑफ इंडिया से बात करते हुए गांगुली ने कहा कि वह चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के मौजूदा हालात पर वह किसी तरह की टिप्‍पणी नहीं कर सकते.

सही तरीके से होने की उम्‍मीद
सौरव गांगुली ने कहा कि देखेंगे कि वो समय पर तय कार्यक्रम के अनुसार शुरू कर पाएंगे या नहीं. बीसीसीआई अध्‍यक्ष ने उम्‍मीद जताई है कि आईपीएल सही तरीके से हो जाए. उन्‍होंने कहा कि टूर्नामेंट के लिए कार्यक्रम काफी लंबा है और उन्‍होंने उम्‍मीद रखी है कि सबकुछ अच्‍छे तरह से हो जाए.
यह भी पढ़ें: 



IPL 2020: दीपक चाहर के लिए छोटे भाई राहुल चाहर ने की प्रार्थना, फैंस बोले- अब भुगतो

IPL 2020: दशहत में है चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की टीम, एमएस धोनी तक नहीं करवा पाए थे सुरेश रैना को शांत!

चेन्‍नई में लगाया था कैंप
चेन्‍नई सुपर किंग्‍स एकमात्र ऐसी फ्रेंचाइजी है, जिसने यूएई के लिए उड़ान भरने से पहले भारत में पांच दिन का ट्रेनिंग कैंप लगाया था. खिलाड़ी, सपोर्ट स्‍टाफ और अधिकारियों ने दुबई में अपने होटल के कमरों में सात दिन का अनिवार्य क्‍वारंटाइन समय पूरा कर लिया था, मगर बाद में 13 सदस्‍यों को कोरोना होने के बाद पूरी टीम क्‍वांरटीन हैं. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को छोड़कर बाकी टीमों ने मैदान पर ट्रेनिंग शुरू कर दी है. मगर सीएसके सभी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद ही 5 सितंबर से ट्रेनिंग शुरू पाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज