SRH vs DC, Dream 11 Team-Prediction: ये हैं वो 11 खिलाड़ी जिन पर आप लगा सकते हैं दांव, देखें पूरी लिस्ट

दिल्ली कैपिटल्स की टीम है अंकतालिका के टॉप पर
दिल्ली कैपिटल्स की टीम है अंकतालिका के टॉप पर

SRH vs DC Dream 11 Team-Prediction: आज के मुकाबले में किस खिलाड़ी पर लगाया जाए दांव और कौन है असली मैच विनर? यहां पढ़ें दोनों टीमों की ताकत और कमजोरी. साथ ही किस खिलाड़ी को टीम में रखने से होगी ज़ोरदार कमाई

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2020, 1:33 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल (IPL) के 13वें सीजन में मंगलवार को अबु धाबी (Abu Dhabi) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians)और सरनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hydearabad) के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा. यह मुकाबला अंकतालिका की टॉप टीम और सबसे नीचे मौजूद टीम के बीच खेला जाएगा. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने अब तक शानदार खेल दिखाया है. श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली यह युवाओं से भरी टीम कई बड़ी टीमों पर भारी पड़ी है.

वॉर्नर पर होगा दबाव
दिल्ली की कोशिश इस मैच को जीतकर जीत की हैट्रिक दर्ज करने की होगी वहीं हैदराबाद की टीम पहली जीत के इरादे से उतरेगी. डेविड वॉर्नर की अगुआई वाली हैदराबाद को अब तक खेले अपने दोनों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है. वह पहली जीत हासिल करने के लिए बेताब है. सनराइजर्स के लिए मध्यक्रम कमजोर कड़ी है। टीम को अगर टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज करनी है तो वॉर्नर और बेयरस्टॉ के अलावा दूसरे बल्लेबाजों को भी योगदान करना होगा. आईपीएल का खिताब 2016 में जीतने वाली टीम ने चोटिल मिचेल मार्श की जगह अफगानिस्तान के ऑफ स्पिनर मोहम्मद नबी को मैदान में उतारा था.

दिल्ली की नजर जीत की हैट्रिक पर
दिल्ली की बात करें तो बल्लेबाजी में ओपनिंग जोड़ी शिखर धवन और युवा पृथ्वी शॉ से अच्छी शुरुआत दिलाने की उम्मीदें होंगी. ऋषभ पंत और अय्यर ने चेन्नई के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी कर लय में होने के संकेत दिए. ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला मार्कस स्टोइनिस ने भी बल्ले से उपयोगी योगदान दिया है जबकि टीम को वेस्टइंडीज के शिमरोन हेतमाटर से उनके चिर परिचित अंदाज में बल्लेबाजी की उम्मीद होगी. दिल्ली के लिए दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाजों की जोड़ी कैगिसो रबादा और एनरिक नोर्त्जे ने नई गेंद से बेहतरीन प्रदर्शन किया है जबकि स्पिनरों में अक्षर पटेल और अमित मिश्रा ने रविचंद्रन अश्विन की अनुपस्थिति में भी शानदार खेल दिखाया.



ड्रीम इलेवन- डेविड वॉर्नर (कप्तान),  मार्कस स्टोइनिस (उप-कप्तान), शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, अक्षर पटेल,ऋषभ पत, राशिद खान, कागिसो रबाडा, भुवनेश्वर कुमार, अमित मिश्रा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज