खेल

IPL 2020 खाली वक्त में गिटार और सिंगिंग प्रैक्टिस कर रहे स्टीव स्मिथ, देखें- VIDEO

स्टीव स्मिथ ने गिटार बजाते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है.
स्टीव स्मिथ ने गिटार बजाते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में स्टीव स्मिथ (Steve Smith) गिटार बजा रहे हैं और एक गाना भी गा रहे हैं. स्मिथ को क्रिकेट के साथ-साथ सिंगिंग और म्यूजिक का भी काफी शौक है. अपने इस शौक का एक वीडियो स्मिथ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2020, 12:10 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) का रोमांच टूर्नामेंट के साथ-साथ बढ़ता जा रहा है. आईपीएल का 13वां सीजन कोरोना वायरस महामारी की वजह से यूएई में खेला जा रहा है. लीग के सभी मैच तीन वेन्यू (यूएई, दुबई और शारजाह) में खेले जा रहे हैं. आईपीएल का 13वां सीजन बायो बबल में खेला जा रहा है. ऐसे में खिलाड़ी बायो बबल (Bio Bubble) में ही मैच खेल रहे हैं और प्रैक्टिस कर रहे हैं. इसके अलावा हर टीम ने अपने होटल में टीम रूम में अलग-अलग एक्टिविटीज के जरिये वक्त बिता रहे हैं. इस बीच राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने अपना एक वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में स्टीव स्मिथ (Steve Smith) गिटार बजा रहे हैं और एक गाना भी गा रहे हैं. स्मिथ को क्रिकेट के साथ-साथ सिंगिंग और म्यूजिक का भी काफी शौक है. अपने इस शौक का एक वीडियो स्मिथ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए स्मिथ ने लिखा- दुबई में वक्त मिलने पर थोड़ी प्रैक्टिस करते हुए. हालांकि, बहुत अधिक काम चाहिए.

IPL 2020: विराट कोहली ने गेंद पर अनजाने में लगा ही दिया था सलाइवा, सचिन तेंदुलकर ने किया रिएक्ट



इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) का 20वां मैच मुंबई इंडियंस (MI) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच खेला जाएगा. मुंबई इंडियंस पांच मैचों में तीन जीत के साथ दूसरे स्थान पर है. वहीं राजस्थान रॉयल्स चार मैचों में दो जीत के साथ पांचवें स्थान पर है.
View this post on Instagram

A bit of practice in my downtime here in Dubai. Need plenty more work though 🎸

A post shared by Steve Smith (@steve_smith49) on




बता दें कि स्टीव स्मिथ ने आईपीएल में अबतक 85 मैचों में 37.05 की औसत और 129.92 के स्ट्राइक रेट से 2149 रन बनाए हैं। इनमें 1 शतक और 10 अर्धशतक शामिल हैं. स्मिथ ने आईपीएल में अबतक 192 चौके और 55 छक्के जड़े हैं. वहीं, आईपीएल 2020 में स्मिथ ने अबतक 4 मैचों में 31.75 की औसत से 127 रन बनाए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज