खेल

IPL 2020-सुनील गावस्कर के कद का उड़ा मजाक, नहीं सह पाया ये खिलाड़ी

IPL 2020: सुनील गावस्कर के कद का उड़ा मजाक!
IPL 2020: सुनील गावस्कर के कद का उड़ा मजाक!

सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) आईपीएल 2020 में सुर्खियों में रहे हैं. उनका अनुष्का शर्मा पर एक कमेंट वायरल हो गया और अब उनके कद का मजाक बना है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2020, 7:55 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत के पूर्व कप्तान और महान टेस्ट क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) आईपीएल 2020 में कमेंट्री कर रहे हैं. गावस्कर हिंदी और अंग्रेजी दोनों ही भाषाओं में कमेंट्री करते नजर आ रहे हैं. बता दें सुनील गावस्कर पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में रहे हैं. गावस्कर का विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा पर किया गया कमेंट वायरल हो गया था, वहीं अब उनके कद का मजाक उड़ा गया है.

सुनील गावस्कर के कद का उड़ाया गया मजाक
सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) के कद का सोशल मीडिया पर मजाक बनाया गया है. बता दें गावस्कर पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर केविन पीटरसन और ऑस्ट्रेलियन स्पोर्ट्स एंकर नेरोली मीडोज के साथ खड़े थे और उनका कद दोनों से ही कम था. जिसके बाद एक ट्विटर यूजर ने गावस्कर के कद का मजाक बनाने की कोशिश की.

सुनील गावस्कर का ये अपमान सौराष्ट्र के लिए रणजी ट्रॉफी खेलने वाले शेल्डन जैक्सन नहीं सह सके और उन्होंने उस यूजर को करारा जवाब दिया. शेल्डन जैक्सन ने लिखा, 'हो सकता है गावस्कर कद में छोटे हों लेकिन आप ये देखो कि उन्होंने देश के लिए क्या किया है. ऐसा ज्यादा लंबे लोग हासिल नहीं कर सके हैं जो गावस्कर ने किया है. आपके ट्वीट में मुझे काफी नकारात्मकता दिख रही है, थोड़ा सकरात्मकता फैलाने की कोशिश करें.'





सुनील गावस्कर ने कहा- टी20 क्रिकेट में दी जाए 2 बाउंसर की इजाजत

IPL 2020: चेन्नई की हार पर वीरेंद्र सहवाग ने कसा तंज, बोले- केदार जाधव को दे दो 'मैन ऑफ द मैच'

बता दें सुनील गावस्कर का कद 5 फीट 4 इंच जरूर है लेकिन उन्होंने देश के लिए 10 हजार से ज्यादा टेस्ट रन बनाए हैं. उनके नाम गावस्कर ने टेस्ट में 34 शत ठोके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज